एक्शन में शिवराज! मध्यप्रदेश में मिलावटखोर, लैंड माफिया, ड्रग माफिया, पत्थरबाजों और अपराधियों की खैर नहीं | Shivraj in action! Adulterants, land mafia, drug mafia, stone mongers and criminals in Madhya Pradesh

एक्शन में शिवराज! मध्यप्रदेश में मिलावटखोर, लैंड माफिया, ड्रग माफिया, पत्थरबाजों और अपराधियों की खैर नहीं

एक्शन में शिवराज! मध्यप्रदेश में मिलावटखोर, लैंड माफिया, ड्रग माफिया, पत्थरबाजों और अपराधियों की खैर नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 6, 2021/2:08 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में एंटी माफिया अभियान जोरों पर है…मुख्यमंत्री के तेवर भी माफिया, मिलावटखोरों और अपराधियों को लेकर बेहद तल्ख नजर आ रहे हैं।..इंदौर दौरे पर पहुंचे सीएम शिवराज ने दो टूक चेतावनी दी की माफिया को मिट्टी में मिला दिया जाएगा…कड़े कानूनों के जरिए ऐसे लोग जेलों में सड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गुंडा बदमाश, माफिया, जनता की जिंदगी में जहर घोलने वालों को मध्यप्रदेश की धरती पर सलामत नहीं रहने दूंगा…आर्थिक कमर तोड़कर तबाह और बरबाद कर दूंगा।

ये भी पढ़ेंः ट्रैक्टर रैली निकालकर कांग्रेस ने किया कृषि कानूनों का विरोध, प्रशासन ने रोका तो सीएम शिवराज पर ब…

अपने कड़े तेवर के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब एक नए अवतार में दिख रहे हैं, शिवराज ने इंदौर में एक बार फिर साफ कर दिया है कि मध्यप्रदेश की धरती पर वो मिलावटखोर, लैंड माफिया, ड्रग माफिया, पत्थरबाजों और अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शेंगे नहीं…आर्थिक कमर तोड़कर उनके वजूद को नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा…इसके लिए कड़े से कड़े कानून बनाए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः मंच से सीएम शिवराज ने माफिया-मिलावटखोरों को दी चेतावनी, मध्यप्रदेश …

इधर माफिया, मिलावटखोरों और अपराधियों को मुख्यमंत्री के साथ ही गृहमंत्री के तेवर भी सख्त दिखे…गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ड्रग्स की बड़ी खेप जब्त करने पर जहां इंदौर पुलिस को बधाई दी वहीं, अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा की गलत करने पर रोकेंगे, नहीं मानेंगे तो ठोकेंगे…गृहमंत्री ने कहा की अब अगले निशाने पर गुटखा माफिया हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवरों से लगता है कि अब मध्यप्रदेश में अब माफिया के लिए पैर टिकाए रखना मुश्किल है…हालांकि बीजेजी पूर्व में कांग्रेस सरकार की मंशा पर सवाल उठाती रही है।

ये भी पढ़ेंः खजाने का लालच दिखाकर 5 हत्याएं की, उम्रकैद की सजा काटी, जेल से छूटत…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XW_bA-mZYqg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>