शिव'राज' में नौकरी के नाम पर दिव्यांगों को मिले पुलिस के धक्के | shiv'raj' mai nukri ke nam par diwyango ko mile police ke dhakke

शिव’राज’ में नौकरी के नाम पर दिव्यांगों को मिले पुलिस के धक्के

शिव'राज' में नौकरी के नाम पर दिव्यांगों को मिले पुलिस के धक्के

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 29, 2017/12:02 pm IST

 

मध्यप्रदेश के शिवराज में दिव्यांगों के साथ भद्दा मजाक हो रहा है…घंटों से परेशान दिव्यांगों की सुध लेने की जगह पुलिसकर्मी पीड़ित दिव्यांगों को ही खदेड़ रहे। दरअसल मंत्रालय में दिव्यांगों के लिए चतुर्थ श्रेणी की भर्ती के लिए इंटरव्यू रखा गया था। इंटरव्यू में हिस्सा लेने प्रदेशभर से सैकड़ों दिव्यांग वल्लभ भवन पहुंचे। लेकिन यहां पर इंटरव्यू की जगह दिव्यांगों को धक्के खाने को मिले। 

शिवराज सिंह चौहान भगवान राम और कृष्ण से भी ज्यादा महान !

दरअसल सरकार ने सभी दिव्यांगों को 29 सितंबर को इंटरव्यू की जानकारी दी थी, लेकिन आज अचानक अवकाश देखते हुए तारीख बदलकर आगे बढ़ा दी गई। दिव्यांगों की माने तो उनके सामने ही नोटिस चस्पा किया गया, दिव्यांगों का आरोप है कि उन्हें बिना बताए तारीख आगे बढ़ा दी गई जिससे सभी को काफी परेशानी हो रही है। दिव्यांगों तो यह भी कहना है कि इससे पहले भी दिव्यांगों के लिए किए जाने वाले इंटरव्यू निरस्त किए जा चुके हैं। दिव्यांगों ने लगातार इंटरव्यू की तारीख बदलने पर इंटरव्यू प्रणाली पर ही सवाल उठाते हुए धांधली के आरोप लगाए हैं।

फसल बीमा मुआवजा या शिवराज के राज में किसानों से मजाक ?

 

 
Flowers