मासूम बच्चों की हत्या पर बिफरे शिवराज, कहा- शांति के टापू को अपराध का गढ़ बना दिया | Shivraj on the killing of innocent children in chitrkut

मासूम बच्चों की हत्या पर बिफरे शिवराज, कहा- शांति के टापू को अपराध का गढ़ बना दिया

मासूम बच्चों की हत्या पर बिफरे शिवराज, कहा- शांति के टापू को अपराध का गढ़ बना दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : February 24, 2019/6:24 am IST

भोपाल। चित्रकूट में अगवा मासूम बच्चों की हत्या की घटना को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बेहद दुखत बताया है। शिवराज ने कांग्रेस की सरकार पर जमकर भड़ास भी निकाली है। उन्होंने बयान दिया है कि आपेक्षा थी कि सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी, और उन ये कांग्रेस सरकार खरा उतर रही है। हम कल्पना कर सकते हैं कि परिजनों में कितनी पीड़ा हो रही होगी। बच्चों ने कितनी यातनाएं सही होंगी। मध्यप्रदेश शांति का टापू था, जो अब अपराध का महाद्वीप बन गया है।

पढ़ें-अगवा जुड़वा भाइयों के शव मिले, फिरौती मिलने के बाद भी बदमाशों ने 

आपको बतादें चित्रकूट से 12 फरवरी को अगवा दो मासूम बच्चों का शव 13दिन बाद यूपी के बांदा जिले के बबेरू घाट से बरामद हुआ है। अपहरणकर्ताओं ने दोनों मासूम बच्चों की हत्या कर दी। दोनों मासूम बच्चों को आरोपियों ने कट्टे की नोंक पर स्कूल अगवा कर लिया था। इस घटना के बाद चित्रकूट में तनाव का माहौल है, बड़ी संख्या में लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

पढ़ें-पुलिसकर्मी के हौसले ने बचाई शख्स की जान,घायल को डेढ़ किमी कंधे पर रखकर एंबुलेंस 

इस घटना में एक बात और पता चली है कि परिजनों ने पुलिस खबर किए बिना ही अपहरणकर्ताओं को बीस लाख रूपए की राशि दे चुके थे। बावजूद इसके आरोपियों ने मासूम बच्चों की हत्या कर दी। 13 दिन बीच जाने के बाद मासूमों का शव बरामद होने से लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा है। लोगों को उग्र होता देख इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

 
Flowers