शिवराज ने राहुल गांधी और कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- अब तक बदल दिए जाने थे एक दर्जन मुख्यमंत्री

Reported By: Shashank Diwedi, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 23 Apr 2019 10:50 PM, Updated On 23 Apr 2019 10:50 PM

खजुराहो । जिले में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में शिवराज ने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा किसानों के 10 दिनों में कर्जा माफ़ करने की बात कही थी और ऐसा न होने पर मुख्यमंत्री बदलने तक की बात कही थी। लेकिन अभी तक एक भी किसान का दो लाख तक कर्ज माफ़ नहीं हुआ है। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी को अपना वादा निभाना चाहिए । सरकार के 120 दिन पूरे हो गए हैं । इस हिसाब से अब तक दर्जन भर मुख्यमंत्री बदल दिए जाने चाहिए थे।

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने जारी की 26 वीं लिस्ट, पंजाब- चंडीगढ़ में 3 उम्मीदवारों का ऐलान, पार्टी ज्वाइन करते ही सनी

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने ट्रांसफर को धंधा बना लिया है। यहां एक हाथ से पैसा दो और एक हाथ से आर्डर ले जाओ। शिवराज ने आरोप लगाया कि जब छापे में पैसा मिलता है तो कमलनाथ सरकार भाजपा को जिम्मेदार बताती है। वहीं शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार पर किसानों की सूची केंद्र को ना भेजे जाने की भी बात कही । सूची ना भेजे जाने की वजह से मध्यप्रदेश के किसानों को छह हज़ार रुपये से वंचित होना पड़ा है, जिसके लिए प्रदेश की कमलनाथ सरकार जिम्मेदार है।

Web Title : Shivraj plagued targets on Rahul Gandhi and Kamal Nath, Said: A dozen Chief Ministers were to be changed till now

जरूर देखिये