शिवराज ने कसा तंज, कुत्तों के ट्रांसफर में व्यस्त है सरकार, इन नेता के पैर धोकर लिया आशीर्वाद

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 15 Jul 2019 04:12 PM, Updated On 15 Jul 2019 03:50 PM

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंच कर दीनदयाल उपाध्याय, कुशाभाऊ ठाकरे और राज माता की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण के बाद कार्यालय परिसर में पौधरोपण किया। शिवराज यहां सदस्यता अभियान की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक में शामिल होने पूर्व सीएम कैलाश जोशी भी पहुंचे,इस दौरान शिवराज सिह ने कैलाश जोशी के पैर धोकर उनसे आशीर्वाद लिया।

ये भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा लव स्टोरी के साइड इफेक्ट, नेता प्रतिपक्ष ने कन्या भ्र...

बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक के बाद शिवराज सिंह का बयान सामने आया है। शिवराज ने आरोप लगाया कि सीएम हाउस में सुरक्षा में जो लोग लगे थे उनके ट्रांसफर किये जा रहे है । शिवराज ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इंसान तो ठीक इस सरकार में कुत्तों तक के ट्रांसफर किये जा रहे हैं ।

ये भी पढ़ें- विधायक की बेटी प्रकरण में नया मोड़, जिसके लिए छोड़ा पिता को वो कर च...

शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि सीता जी का मंदिर श्रीलंका में बनाने की बात करते हैं, कांग्रेस पार्टी ने सीएम को कर्नाटक भेजा था, जबकि वो दिल्ली में अटक कर रह गए है। मध्यप्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए शिवराज ने कहा कि एमपी सरकार ने सिंधिया के स्कूल को जमीन दे दी है, जबकि वो स्कूल 13 लाख रुपए सालाना फीस वसूलता है। प्रभात झा और गोपाल भार्गव के ट्वीट पर कहा वो अपने अपने पक्ष रखने में सक्षम हैं।

 

Web Title : Shivraj Said- Government is busy transferring dogs

जरूर देखिये