घोटाले के आरोप से भड़के शिवराज ने कहा- सरकार बंद करके दिखाए संबल योजना, फिर मैं बताता हूं | Shivraj said kamalnath govt will stop the Sambalal scheme, then I will tell

घोटाले के आरोप से भड़के शिवराज ने कहा- सरकार बंद करके दिखाए संबल योजना, फिर मैं बताता हूं

घोटाले के आरोप से भड़के शिवराज ने कहा- सरकार बंद करके दिखाए संबल योजना, फिर मैं बताता हूं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 5, 2019/11:57 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ दबाव और चिंता में काम कर रहे हैं, जिससे डर लगता है उसे विभाग दे देतें हैं। कमलनाथ लगातार निर्णय बदलते जा रहे हैं।  

शिवराज ने कहा कि ये अजीबोगरीब सरकार है, पता ही नहीं कि असली सीएम कौन है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार संबल योजना बंद करके दिखाए फिर मैं बताता हूं। वहीं उन्होंने कांग्रेस की हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका पर कहा कि कमलनाथ की सरकार अल्पमत की सरकार, पर संख्या बल में बीजेपी से ज्यादा है। इसलिए पहले ही दिन हमने स्पष्ट कर दिया था कि बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी। इस तरह की आशंका करना बिल्कुल गलत है।

यह भी पढ़ें : एसबीआई के क्षेत्रीय कार्यालय पर जीडीए ने लगाया 15 करोड़ का जुर्माना 

उन्होंने कहा कि जितना प्रोग्रेसिव रुख हम ने अपनाया, उतना किसी ने नहीं अपनाया। नेता प्रतिपक्ष के मामले में उन्होंने कहा कि 7 जनवरी को होगी विधायक दल की बैठक, उसमें नेता प्रतिपक्ष तय हो जाएगा। बता दें कि प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव का आरोप है कि संबल योजना के तहत 1300 करोड़ रुपए का घोटाला किया गया। उन्होंने घोटाले में दो आईएएस अफसरों के भी शामिल होने का आरोप लगाया है।