दिग्विजय सिंह के बलात्कार वाले बयान पर बोले शिवराज, 'यह संतो का अपमान है, टीवी में दिखने के लिए करते हैं ऐसी बयानबाजी' | Shivraj said on the rape statement of Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह के बलात्कार वाले बयान पर बोले शिवराज, ‘यह संतो का अपमान है, टीवी में दिखने के लिए करते हैं ऐसी बयानबाजी’

दिग्विजय सिंह के बलात्कार वाले बयान पर बोले शिवराज, 'यह संतो का अपमान है, टीवी में दिखने के लिए करते हैं ऐसी बयानबाजी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 17, 2019/1:59 pm IST

उज्जैन। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बलात्कार वाले बयान पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि दिग्विजय सिंह ने संतों के लिए ऐसी भाषा बोलकर उनका अपमान किया है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि दिग्विजय सिंह अपना आखरी चुनाव भी हार गए अब कोई काम नहीं है, तो सोच समझ कर एक दो रोज में बयान दे देते हैं। जिस पर पलटवार मीडिया हमसे लेती है और इसी बहाने वे टीवी पर दिख जाते हैं।

ये भी पढ़ें — चलती गाड़ी में सड़कों पर खुल्लम-खुल्ला रोमांस करते प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल, शहर में मची खलबली

वहीं शिवराज सिंह ने कहा मै बाढ़ पीड़ित और किसानों के बीच मैं जा रहा हूं, कांग्रेस को लोग गालियां दे रहे हैं अगर वह इतना समय जनता के बीच जाने में देते तो उनका भी मजा होता और जनता का भी कल्याण होता। बता दें कि इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उज्जैन पहुंचे और उन्होने यहां भाजपा कार्यालय से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए राहत सामग्री की गाड़ी को रवाना किया।

ये भी पढ़ें — फिल्टर प्लांट में सफाई के दौरान फैला करंट, 7 मजदूर आए करंट की चपेट …

बता दें कि आज दिग्विजय सिंह ने संत समागम में ही कहा था कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरन बेंच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहनकर मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं, कांग्रेस ने नेता ने सबसे पुराने सनातन धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/IkXtTDJjcus” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>