शिवराज सिंह चौहान भगवान राम और कृष्ण से भी ज्यादा महान !

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 20 Sep 2017 05:42 PM, Updated On 20 Sep 2017 05:42 PM

 

भिण्ड में मंगलवार को जिले के प्रभारी मंत्री ने विवादित बयान देते हुए शिवराज सिंह चौहान की तुलना भगवान राम और कृष्ण से करते हुए शिवराज को उनसे भी महान बता दिया। प्रभारी मंत्री भावनाओं में इतना बहे कि उन्हें यह भी ध्यान नहीं रहा की वह उनके मुखिया की तुलना किससे कर रहे हैं। प्रभारी मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने यह बयान जिले के लाहरौली गांव में आयोजित किसान संगोष्ठि में अपने भाषण के दौरान दिया। इस दौरान भिण्ड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी मंच पर मौजूद रहे।

भोपाल जेल ब्रेक: 8 आतंकियों के एनकाउंटर मामले में पुलिस को क्लीन चिट!

दरअसल भाजपा सरकार के मंत्री अपने मुखियाओं का गुणगान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। अपने मुखिया की स्तुति और गुणगान में वह कितने डूब गए हैं कि उन्हें यह भी ध्यान नहीं रहता कि अपने मुखिया की तुलना वह किससे कर रहे हैं। उनके मंत्री अब शिवराज को भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण से भी बड़ा बताने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया मंगलवार को भिण्ड में उस समय देखने को मिला जब जिले के प्रभारी मंत्री उमाशंकर गुप्ता जिले के लाहरौली गांव में आयोजित किसान संगोष्ठी में बोल रहे थे। लाहरौली गांव में आयोजित किए गए किसान सम्मेलन में किसानों को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री ने अपने मुखिया को भगवान राम और कृष्ण से भी ऊपर बता दिया।

मानहानि मामले में गवाही देने पत्नी साधना के साथ कोर्ट पहुंचे सीएम शिवराज

उन्होंने कहा द्वापर युग, त्रेता युग में भी जो उधारी ली जाती थी वह पूरी की पूरी वापस करनी पड़ती थी। लेकिन शिवराज सरकार में किसानों को एक लाख के लोन पर 90 हजार ही जमा करने पड़ते हैं। ऐसा ना तो द्वापर युग में हुआ है ना त्रेता में और ना ही सतयुग में। उन्होंने कहा कि आजकल उल्टी गंगा बह रही है। किसानों को जीरो प्रतिशत क्या माईनस 10 प्रतिशत में खेती के लिए लोन मिल रहा है। त्रेतायुग में राम जी की सरकार में और श्रीकृष्ण के जमाने मे द्वापर और सतयुग में भी ऐसा नहीं सुना होगा। उस समय लोग ब्याज नही लेते थे, ये भी नही सुना होगा एक लाख रुपए लिया हो और 90 हजार चुकाओ। ये केवल इस युग में शिवराज की सरकार और बीजेपी की सरकार में हो रहा है। 

Web Title : Shivraj Singh Chaihan is more than Lord Rama and Krishna

जरूर देखिये