चौथी बार मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान, राजभवन में राज्यपाल ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ..live video | Shivraj Singh Chauhan becomes Chief Minister for the fourth time, Governor administered oath of office and secrecy at Raj Bhavan

चौथी बार मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान, राजभवन में राज्यपाल ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ..live video

चौथी बार मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान, राजभवन में राज्यपाल ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ..live video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 23, 2020/3:56 pm IST

भोपाल। बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है, ये उनकी चौथी पारी होगी। आज शाम 9 बजे राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन ने उन्हे पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान निवर्तमान सीएम कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती भी राजभवन में मौजूद रही।

ये भी पढ़ें:  शिवराज सिंह चुने गए विधायक दल के नेता, गोपाल भार्गव ने नेता प्रतिपक…

​शपथ ग्रहण समारोह में बीपेजी विधायक और पार्टी पदाधिकारी बसों में सवार होकर राजभवन पहुंचे ​थे। इस दौरान अपने भाषण में शिवराज सिंह ने कोरोना संकट से निपटने के लिए अपने विचार रखा, उन्होने कहा कि अभी हमारे सामने कोरोना बड़ी चुनौती है। शिवराज सिंह ने किसी से पुष्पगुच्छ का आदान प्रदान व हाथ नहीं मिलाया उन्होने सभी को प्रणाम कहकर अभिवादन किया।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने की कार्यकर्ताओं से पार्टी कार्यालय न आने की…

बता दें कि शिवराज सिंह ने पहली बार 1990 में बुदनी से विधायक बने थे, उसके बाद वे 1991 में विदिशा से सांसद चुने गए थे। शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में 2003, 2008 और 2013 में मुख्यमंत्री बने। उसके बाद 2018 में वे सरकार बनाने से चूक गए थे, अब 15 महीने में कमलनाथ सरकार के अल्पमत में आ जाने के कारण फिर से उन्हे मध्यप्रदेश की कमान सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ बोले- सत्ता में लौटेंगे मजबूती से, जानिए सोनिया गांधी से मुल…

 
Flowers