सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की बैठक खत्म, कहा- पीएम मोदी कर सकते हैं अभियान की शुरूआत | Shivraj Singh's meeting ends on membership campaign, said PM Modi can launch campaign

सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की बैठक खत्म, कहा- पीएम मोदी कर सकते हैं अभियान की शुरूआत

सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की बैठक खत्म, कहा- पीएम मोदी कर सकते हैं अभियान की शुरूआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 19, 2019/9:33 am IST

भोपाल। सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान द्वारा बीजेपी दफ्तर में बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक के बाद राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सदस्यता अभियान का शुभारंभ कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कैबिनेट की बैठक खत्म, वकीलों को दिया जाएगा मानदेय, जानिए और भी महत्वपूर्ण फैसले

शिवराज सिंह ने कहा कि अगले महीने की 6 जुलाई से 11 अगस्त तक बीजेपी का सदस्यता अभियान चलेगा, जिसमें उन्होंने कहा कि इस अभियान में सवा दो लाख कार्यकर्ताओं के एकत्रित होने का अनुमान है। इसके साथ ही शिवराज सिंह ने कहा कि इस अभियान के जरिए 20 प्रतिशत सदस्यता और बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है।

ये भी पढ़ें: शौच के लिए निकली नाबालिग के साथ रेप, गांव के युवक ने दिया घटना को 

बता दे कि शिवराज सिंह का मानना है कि, इस बार 20 फीसदी ज्यादा 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों के साथ देश भर में 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य है इस बार बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों पर है। बीजेपी देश के हर बूथ पर अपना सदस्य बनाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/z8y7Cj_Abgc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>