बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की दिल्ली में बैठक, तय की जाएगी रणनीति | Shivraj Singh's meeting in Delhi on the membership campaign of BJP,

बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की दिल्ली में बैठक, तय की जाएगी रणनीति

बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की दिल्ली में बैठक, तय की जाएगी रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 25, 2019/3:16 am IST

भोपाल। सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में मंगलवार को बड़ी बैठक लेंगे। इस बैठक में बीजेपी के सांसद समेत कई दिग्गज अपनी उपस्थिती दर्ज कराएंगे। साथ ही 6 जुलाई को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सदस्यता अभियान की शुरूआत को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

ये भी पढ़ें: बंगाल के उत्तर 24 परगना में हिंसा का मुख्य आरोपी रायपुर से गिरफ्तार

बता दे कि इससे पहले रविवार को बीजेपी सदस्यता अभियान की मुख्य बैठक की गई थी, जिसमें संभाग स्तर की अलग-अलग बैठकों में प्रदेश के नेता रणनीति सदस्यता को लेकर रणनीति तय किए। साथ ही बूथ स्तर तक हर शक्ति को केंद्र पर के पहुंचने और सदस्यता का वेरिफिकेशन कराने पर जोर देने को लेकर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें: संदिग्ध युवक भी अब घोषित किया जा सकता है आतंकी, इधर NIA की बढ़ी जिम्मेदारी

सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी के संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कहा कि सदस्यता अभियान केवल खाना पूर्ति नहीं होनी चाहिए। मंडल स्तर पर रजिस्टर में हर सदस्य का फोन नंबर एड्रेस की जानकारी होनी चाहिए। प्रदेश संगठन कभी भी रजिस्टर बुलवाकर क्रॉस चेक कर सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6AjoPtUjtbk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>