शिवराज ने की प्रहलाद मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग, ट्वीट कर जताई साजिश की आशंका | Shivraj sought CBI inquiry into Prahlad Bandwar Murder case

शिवराज ने की प्रहलाद मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग, ट्वीट कर जताई साजिश की आशंका

शिवराज ने की प्रहलाद मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग, ट्वीट कर जताई साजिश की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : January 20, 2019/8:04 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर नगरपालिका के अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रह्लाद बंदवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। ट्विटर पर शिवराज ने हत्या के पीछे गहरी साजिश की आशंका जताते हुए लिखा है कि बंदवार की 25 हजार रुपये के लिये हत्या का तर्क गले नहीं उतर रहा है। इसके पीछे गहरा षडयंत्र हो सकता है। जिसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। शिवराज ने लिखा है कि मप्र में अपराधी बेखौफ हो गये हैं, लोग सरेआम मारे जा रहे हैं। क्या कांग्रेस का नारा ‘वक्त है बदलाव का’ ऐसा ही वक्त लाने के लिए था?

पढ़ें-सेना भर्ती में अव्यवस्था, फिजिकल के दौरान युवक की मौत, मैदान से मेडिकल स्टाफ नदारद

गौरतलब है इससे पहले गृहमंत्री गृह मंत्री बाला बच्चन ने मंदसौर गोलीकांड की दोबारा जांच के आदेश दिए थे। उन्होंने कहा कि जांच पूरे तौर पर निष्पक्ष होगी।  वहीं मंदौर नगरपालिका अध्यक्ष की हत्या के आरोप में एक भाजपा के कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा है कि इससे भाजपा का चरित्र व चेहरा सामने आ रहा है। इस तरह के अपराध करने से भी भाजपा के नेता चूक नहीं रहे हैं। अपराध कर कानून हाथ में ले रहे हैं। कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय का सपा-बसपा गठबंधन पर तंज,कहा-राजनीति की साइकिल कभ…

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में अपराध बढ़ा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ट्विंकल और भय्यू महाराज मामले की पुनः विवेचना करेंगे। साथ ही, सिंहस्थ में हुए भ्रष्टाचार की भी की जांच जाएगी। बाला बच्चन ने नक्सलियों से मिली रही धमकियों पर कहा कि मॉनिटरिंग जारी है। बैहर विधायक को धमकी की जानकारी अब तक मेरे पास नहीं आई।

 
Flowers