शिवराज का बयान- कांग्रेस के विधायक सीएम कमलनाथ को डरा रहे, जानिए ऐसा क्यों कहा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 22 May 2019 01:25 PM, Updated On 22 May 2019 01:25 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि बीजेपी खरीद-फरोख्त पर विश्वास नही रखती, बल्कि सिद्धांतों की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ आतंकवादियो के साथ है। कांग्रेस का विधायक मुख्यमंत्री को डरा रहा है, कांग्रेस की मानसिकता आतंकवाद को पनपाने वाली रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधायक की मांग पर अपना पक्ष साफ करें। कांग्रेस की खुद की हालत खराब है, उनकी पार्टी के लोग ही उन्हें डरा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी  पहले अंतर्कलह दूर करे। उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ पहले किसानों के बीच जाकर देखें, किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों को ठगा है।

यह भी पढ़ें : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर चले लात-घूंसे, नेशनल एससी आरक्षण परिरक्षण अध्यक्ष की पिटाई LIVE.. देखिए 

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री चौहान को पत्र लिखा था। पत्र में कमलनाथ ने लिखा था कि हमने 21 लाख किसानो की क़र्ज़ माफ़ी की, चुनावों के कारण आप सच्चाई अस्वीकार करते रहे। अब चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अब क़र्ज़ माफ़ी की सच्चाई को स्वीकार करें। आचार संहिता के बाद हम कर्ज माफी वापस प्रारंभ कर रहे हैं। कमलनाथ कहा था, उम्मीद है कि आपका सहयोग व शुभकामनाएं मिलेगी।

Web Title : Shivraj statement CM Kamal Nath feared by congress mlas

जरूर देखिये