शिवराज सड़क वाले बयान पर कायम, बोले- प्रदेश की ब्रांडिंग करने गया था

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 30 Oct 2017 12:01 PM, Updated On 30 Oct 2017 12:01 PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने 7 दिनी अमेरिका दौरे से लौटने के बाद सड़क वाले बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वो कुछ सड़कों की बात कर रहे थे, गली-कूचों की सड़कों के बारे में बताने नहीं गए थे। शिवराज सिंह ने अपने अमेरिका दौरे की उपलब्धियों के बारे में भी बताया।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के धार में अवैध शराब पर चला आबकारी विभाग का बुलडोजर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वागत की ये तस्वीरें उनके अमेरिका दौरे से लौटने के बाद भोपाल स्टेट हैंगर की हैं. मीडियाकर्मियों से बातचीत में शिवराज सिंह ने अमेरिका के मुकाबले मध्य प्रदेश की सड़कों को बेहतर बताने के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि जब वो एयरपोर्ट से वाशिंगटन पहुंचे. तो मध्य प्रदेश की बहुत याद आई।

ये भी पढ़ें- भिलाई के नेहरु नगर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए वो वहां गए थे. इसलिए इंदौर के एयरपोर्ट कॉरिडोर की सड़क के बारे में याद करते हुए गर्व से कहा कि मध्य प्रदेश की सड़कें बहुत बेहतर हैं। शिवराज ने कहा कि कुछ सड़कों की बात उन्होंने कही थी.. वो गली-कूचे की सड़कों के बारे में बताने नहीं गए थे और इस पर भी कांग्रेस राजनीति करने से नहीं चूकी।

ये भी पढ़ें- भूपेश बघेल के बंगले में BJYM कार्यकर्ताओं ने फेंके जूते और गोबर

शिवराज ने अमेरिका दौरे को लेकर भी कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि बराक ओबामा के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने दोनों देशों के संबंधों को मजबूत किया. सीएम ने कहा कि अमेरिका में किसान बिना किसी मिडिल मैन के लाभ कमाते हैं। उन्होंने फ्रेंड्स ऑफ़ MP कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के रहने वाले अप्रवासी भारतीयों से चर्चा भी की. रतलाम और इंदौर के नमकीन को लेकर भी चर्चा हुई. इंदौर और भोपाल से इंटरनेशनल फ़्लाइट की मांग भी हुई. 

 

सीएम ने जानकारी दी कि थैलीसीमिया के बेहतर इलाज के लिए मप्र के डॉक्टरों को अमेरिका भेजा जाएगा. इंदौर में इलाज के लिए मरीजों का कैंप लगेगा. मध्य प्रदेश के जो डॉक्टर अमेरिका में हैं वो कैंप में इलाज, लेक्चर समेत कई तरह की सहायता के लिए यहां आएंगे. उन्होंने ये भी जानकारी दी कि फ्रेंड्स ऑफ़ MP की बड़ी बैठक 4-5 जनवरी को इंदौर में होगी. 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Shivraj still standing on statement of mp's road

जरूर देखिये