शिवराज ने साधा सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य पर निशाना, भार्गव ने कांग्रेस को बताया सांप | Shivraj targets CM Kamal Nath and Jyotiraditya

शिवराज ने साधा सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य पर निशाना, भार्गव ने कांग्रेस को बताया सांप

शिवराज ने साधा सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य पर निशाना, भार्गव ने कांग्रेस को बताया सांप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 14, 2019/2:23 pm IST

गुना। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ और ग्वालियर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के मंत्री कहते हैं कि हम तो देसी और विदेशी पीने के लिए पैसा दे रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

शिवराज ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल के भूखे ऐसे टूटे कि जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। मध्यप्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है। राज्य सरकार ने कर्मचारियों को फुटबॉल बना डाला है। कहीं तबादला करवाने के पैसे तो तबादला रुकवाने के पैसे लिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  मुरैना में दिनदहाड़े कोर्ट से महिला का अपहरण, पहला पति निकला आरोपी 

वहीं नेता प्रतिपक्ष प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि कांग्रेस पढ़े-लिखे नौजवानों को मवेशी चराने की नौकरी दे रही है। बाजा बजाने की और सांप पकड़ने की नौकरी दे रहे हैं। सारे सांप पकड़ने जाएंगे तो वल्लभ भवन में कौन बैठेगा, मंत्रालय में कौन बैठेगा, उनके तो बंगले ही खाली हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि असली सांप तो यही है।