शिवराज का बयान-अर्थी उठने तक करूंगा जनता की सेवा, शुक्रिया करने निकालेंगे आभार यात्रा | Shivraj will thank the public

शिवराज का बयान-अर्थी उठने तक करूंगा जनता की सेवा, शुक्रिया करने निकालेंगे आभार यात्रा

शिवराज का बयान-अर्थी उठने तक करूंगा जनता की सेवा, शुक्रिया करने निकालेंगे आभार यात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 14, 2018/4:44 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में 13 साल से सत्ता पर काबिज शिवराज सिंह चौहान अब प्रदेश में आभार यात्रा निकालेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचकर चौहान ने कहा कि न तो वे लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही केंद्र की राजनीति करेंगे। उन्होंने राजनीति से सन्यास लेने की संभावनाओं को भी खारिज कर दिया और कहा कि वे आखिरी सांस तक राजनीति में सक्रिय रहेंगे, जब तक अर्थी नहीं उठेगी, विश्राम का सवाल नहीं।

पढ़ें- सीएम पर सस्पेंस बरकरार, बाबा और बघेल दिल्ली तलब, राहुल के साथ होगी बैठक

चौहान दिन में प्रदेश कार्यालय पहुंचे और विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, वीडी शर्मा, विजेश लूणावत, रामेश्वर शर्मा सहित कई नेताओं के साथ बैठकर आभार यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की। पार्टी नेताओं के मुताबिक एक सप्ताह बाद रीवा से आभार यात्रा प्रारंभ करने की संभावना है। विंध्य के बाद यह मंदसौर और नीमच के इलाके में पहुंचेगी। इस यात्रा में विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने वालों के प्रति शिवराज आभार जताएंगे।

पढ़ें-कमलनाथ को कैप्टन की कमान, 17 को ले सकते हैं शपथ

इधर, कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विदाई ट्वीट सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं। बुधवार रात्रि को सीएम हाउस में चौहान ने अपने कर्मचारियों और अधिकारियों को भोज दिया था। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि ‘मैंने अपने निवास में परिवार के साथ भोजन करने का सुखद अनुभव प्राप्त किया। जो लोग मेरे साथ पिछले 15 साल से परछाई की तरह हर चुनौती में साथ खड़े रहे। इस ट्वीट के बाद सैकड़ों लोगों ने इस पर भावनात्मक जवाब दिया। लोगों ने कहा कि अभी प्रदेश को आपकी जरूरत है। किसी ने कहा कि आपने प्रदेश में बेहतर प्रशासन दिया। इस तरह के कई अलग-अलग जवाब दिए गए।