गुटबाजी पर शिवराज का फिल्मी तंज, कहा 'एक दिल के टुकड़े हजार हुए एक इधर गिरा तो एक उधर गिरा' | Shivraj's film on the factionalism, said 'one piece of heart fell a thousand and one fell there'

गुटबाजी पर शिवराज का फिल्मी तंज, कहा ‘एक दिल के टुकड़े हजार हुए एक इधर गिरा तो एक उधर गिरा’

गुटबाजी पर शिवराज का फिल्मी तंज, कहा 'एक दिल के टुकड़े हजार हुए एक इधर गिरा तो एक उधर गिरा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 17, 2020/6:17 pm IST

जबलपुर। जबलपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम जनता की लड़ाई लड़ते रहेंगे और लगातार विरोध करते रहेंगे। उन्होने कहा कि वह जनता के हक के लिए एक बार फिर चोराई जाकर लड़ाई लड़ेंगे। कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर शिवराज सिंह चौहान ने फिल्मी गीत में अपना अंदाज बयां किया, एक दिल के टुकड़े हजार हुए एक इधर गिरा तो एक उधर गिरा।

ये भी पढ़ें:प्रदेश के आगामी बजट के लिए कल होगा मंथन, सीएम के सा​थ योजना आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष रहेंगे मौजूद, पांचो समितियां रखेंगी रिपोर्ट

पूर्व सीएम ने कहा कि हम तो अपने विरोध के काम मे लगे हैं, जनता के लिए डटकर खड़े हैं, भाजपा किसी सरकार को नहीं गिराएंगी। हम तो कभी भी कहीं भी पहुंच जाते हैं, जनता के हक के लिए पहले सौंसर गया था अब मैं चौरई जा रहा हूं, वहां लड़ाई होगी, हम मैदानी लड़ाई लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: संस्कारधानी में छात्रा से अनाचार, दोस्तों ने ही गैं…

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक अशोक रोहाणी को मातृ शोक हुआ है इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सपत्नी विधायक अशोक रोहाणी के घर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे, इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने पंडित देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी का भी स्वास्थ हाल जाना।

ये भी पढ़ें: सीएम ने अमेरिका जाते वक्त कहा था उनका दिल छत्तीसगढ़…

शिवराज सिंह चौहान के साथ पूर्व मंत्री संजय पाठक, भूपेंद्र सिंह और संगठन मंत्री अरविंद मेनन भी मौजूद रहे, इस मौके पर संजय पाठक ने बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की तारीफ करते हुए उन्हें निष्ठावान और ऊर्जावान कार्यकर्ता बताया और कहा कि जबलपुर ने वीडी शर्मा को निखारने का काम किया है, जिसका फायदा आने वाले सभी चुनावों में भाजपा को मिलेगा। इसके अलावा संजय पाठक ने कहा कि बीजेपी एक जुट है,और उसके सभी 108 विधायक एकजुट है।

 
Flowers