शिव को 'राज' की चिंता, एग्जिट पोल आने के बाद बुलाई बैठक, मतगणना पर मंथन | Shivraj's meeting convened after exit poll

शिव को ‘राज’ की चिंता, एग्जिट पोल आने के बाद बुलाई बैठक, मतगणना पर मंथन

शिव को 'राज' की चिंता, एग्जिट पोल आने के बाद बुलाई बैठक, मतगणना पर मंथन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : December 8, 2018/9:12 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के एग्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार बनने के आसार नजर आ रहे है। लेकिन एग्जिट पोल को लेकर बीजेपी का दावा है कि इस बार फिर बीजेपी सरकार बनाएगी। पूर्ण बहुमत के साथ।

पढ़ें- एग्जिट पोल से कोई निराश तो किसी की आस, सुनिए माननीयों की प्रतिक्रियाएं

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने एग्जिट पोल के नतीजों को दरकिनार करते हुए कहा कि देखा गया है कि 60 फीसदी एग्जिट पोल के नतीजों के विपरीत ही स्थिति सामने आती है और अगर एग्जिट पोल पर नजर डाले तो हर सर्वे एक दूसरे से उल्टा है। तो सर्वे स्थिति नहीं बता सकते सर्वे कुछ भी कहें बीजेपी की ही सरकार बनेगी। आज शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा और मतगणना के दिन को लेकर चर्चा की जाएगी। वहीं अबकी बार 200 पार वाले बीजेपी के नारे को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि 200 का हमने संकल्प किया था। ऐसे में कोशिश होती है कि ज्यादा से ज्यादा सीटो पर पार्टी आए।

पढ़ें- एग्जिट पोल के नतीजों से शिवराज बेफिक्र,कहा-सबसे…

आपको बतादें 11 दिसंबर को होने वाले मतगणना से पहले एजेंसियों का एग्जिट पोल सामने आ गया है। नतीजों में कांग्रेस को बहुमत तो जनता का बीजेपी से भरोसा टूटता दिखाई दे रहा है।