शिवराज का छलका दर्द,कहा-हमसे क्या खता हुई थी जो चुनाव में हमको ऐसी सजा मिली

Reported By: Dhanraj Gawali, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 02 Feb 2019 10:54 AM, Updated On 02 Feb 2019 11:08 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात शाजापुर के कालापीपल पहुंचे और जनता संबोधित किया। जनता से बात करते करते ही शिवराज का दर्द भी छलक आया और पूछ लिया कि हमसे क्या खता हुई थी जो चुनाव में हमको ऐसी सजा मिली।

पढ़ें-शिवराज ने कमलनाथ सरकार को दी राजनीति न करने की नसीहत, पढ़िए ट्वीट में क्या लिखा

शिवराज ने शायराना अंदाज में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एक कविता भी वहां मौजूद लोगों को सुना दी। शिवराज ने कहा कि उनकी सरकार ने कालापीपल विधानसभा में नर्मदा मैया का पानी लाने की योजना बनाकर काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन जनता ने उनको सजा दे दी। शिवराज ने कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस जीत तो गयी है लेकिन सरकार कब गिर जाएगी कोई ठिकाना नहीं है।

पढ़ें-IBC-24ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, मोदी पर कसा तंज, वीडियो वायरल

पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोई सोचता होगा कि मामा अब चुप बैठ जाएगा परंतु जब तक सांस व हाथ पांव चलेंगे जनता की सेवा करूंगा। मेरा दृढ़ संकल्प है कि पहले कलम से जनता की सेवा करता था अब लड़ लड़ कर जनता की सेवा करूंगा। लड़ने में हम चैम्पियन है साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने वचन पत्र में सभी किसानों के 2-2 लाख का कर्ज माफ करने का वादा किया था परंतु इस रंग-बदलती सरकार ने लोकसभा चुनाव तक समय निकालने के लिए रंगबिरंगे फार्म भरवाने का अभियान शुरु कर दिया।

पढ़ें- अंतागढ़ टेपकांड की जांच कर रही एसआईटी के प्रभार...

शिवराज ने सीएम कमलनाथ और मंत्रिमंडल से कहा है कि जो वादा किया है वो निभाना पड़ेगा सभी 80 लाख किसानों के बैंक खातों में 2-2 लाख रुपए डालने पड़ेंगे। शिवराज ने गरीब तबके लोगों को कहा है कि तुम्हारा मामा अभी जिंदा है चिंता मत करना " टाइगर अभी जिंदा है" लड़-लड़ कर गरीब बच्चों की फीस भरवाऊंगा। शिवराज ने आगे कहा कि गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई थी परंतु कांग्रेस की सरकार उन योजनाओं को बंद कर रही है, शिवराज ने मंच पर छोटे से बच्चे के सिर पर हाथ रखते हुए कहा "आई लव यू भांजे" अब ये ही तो हमारे दिलों के रिश्ते है इसी पर तो जिंदगी न्यौछावर है काहे का मुख्यमंत्री पद इस प्यार पर तो जान दे दू।

Web Title : Shivraj's Spark Pain

जरूर देखिये