संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अजित पवार को किया गया ब्लैकमेल, जल्द करूंगा खुलासा | Shivsena Leader Sanjay Raut says- BJP blackmailed Ajit Pawar

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अजित पवार को किया गया ब्लैकमेल, जल्द करूंगा खुलासा

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अजित पवार को किया गया ब्लैकमेल, जल्द करूंगा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 25, 2019/1:37 am IST

मुंबई: महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से बवाल मचा हुआ है। वहीं, एक ओर जहां एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस सरकार बनाने की जुगत में लगी हुई थी तो दूसरी ओर पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने सीएम सुबह-सुबह सीएम पद की शपथ लेकर सबको चौका दिया। फडणवीस और अजित पवार का यह सियासी दांव महाराष्ट्र के आग में घी के जैसे काम किया। इसके बाद से एक बार ​फिर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। इसी कड़ी में शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि अजित पवार को भाजपा ने ब्लैकमेल किया है।

Read More: अफवाहों पर ध्यान न दें! राष्ट्रीय आदिवासी महोत्सव में शामिल होने पाकिस्तान को नहीं भेजा गया न्योता

राउत ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि अजित पवार राकांपा के खेमे में लौट सकते हैं। हमारे पास इस बात की जानकारी है कि किस तरह अजित पवार ब्लैकमेल किया गया है। जल्द ही इस बता का ‘सामना’ में खुलासा होगा। उन्होंने आगे कहा कि मुंडे के बारे में बताया जा रहा है कि वह अजित पवार का समर्थन कर रहे हैं। उनसे किसी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा। बताया जाता है कि वह पिछले कुछ दिनों से फड़णवीस के संपर्क में थे। मुंडे पर्ली विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए हैं, जहां उन्होंने अपनी चचेरी बहन एवं भाजपा नेता पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनाव में हराया था।

Read More: मुख्य सचिव ने की महोत्सव के पहले तैयारियों की समीक्षा, पर्यटन स्थल को सुविधा संपन्न बनाने के दिया आश्वासन

उल्लेखनीय है कि भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की, जबकि अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मामले में सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को भाजपा को अपना बहुमत पेश करने के पक्ष में दलील पेश करनी होगी।

Read More: CG Assembly: आज से शुरू होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, सरकार पेश करेगी अनुपूरक बजट

 
Flowers