शिवसेना का भाजपा पर तंज, कहा- साहिब… मत पालिए, अहंकार को इतना, वक़्त के सागर में कई, सिकन्दर डूब गए | Shivsena Spokespersons Sanjay Raut Target BJP

शिवसेना का भाजपा पर तंज, कहा- साहिब… मत पालिए, अहंकार को इतना, वक़्त के सागर में कई, सिकन्दर डूब गए

शिवसेना का भाजपा पर तंज, कहा- साहिब… मत पालिए, अहंकार को इतना, वक़्त के सागर में कई, सिकन्दर डूब गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 1, 2019/10:41 am IST

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद राजनीतिक दलों में सियासी घमासान मचा हुआ है। एक साथ चुनावी मैदान पर उतरे भाजपा—शिवसेना के बीच ही रार की स्थिति पैदा हो गई है। सीएम उम्मीदवार के लिए दोनों दलों के बीच खींचतान लगातार जारी है। वहीं, खबर यह भी है कि शिवसेना की ओर से लगातार भाजपा पर दबाव बनाया जा रहा है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा है।

Read More: बैंकों में आज से बदल गए हैं ये नियम, जिनका आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर…देखिए

संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा है कि साहिब… मत पालिए, अहंकार को इतना, वक़्त के सागर में कईं, सिकन्दर डूब गए। वहीं, मीडिया से बात करते हुए संजय ने कहा है कि अभी सरकार गठन के मुद्दे पर चर्चा जारी है। इस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया है कुछ भी महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री शिवसेना का ही हेागा।

Read More: कैबिनेट मीटिंग में सरकार ने लिए कई अहम निर्णय, धान खरीदी की अवधि बढ़ी, आरक्षण में इस प्रकार हुआ संसोधन, दो नए पु​रस्कारों की घोषणा …देखिए

Read More: पूर्व सीएम ने कहा मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश न बनाए सरकार, सही काम में साथ गलत काम में करेंगे विरोध

वहीं, दूसरी ओर भाजपा को निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिलने के बाद पृथक रूप से सरकार बनाने की बात सामने आ रही है। बता दें कि इस बार महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 105 सीट जबकि शिवसेना के खाते में 56 सीटें आई हैं। इससे पहले भाजपा विधायक दल की बैठक में देवेंद्र फडणवीस को नेता चुना गया था।

Read More: महाराष्ट्र : 5 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में होगा शपथ ग्रहण समारोह, पुलिस ने शुरू की तैयारियां

 
Flowers