शिवरतन का बयान, कहा- छत्तीसगढ़ में तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा, जानिए क्यों कहा ऐसा | Shivtaran said Dictator attitude is being adopted in Chhattisgarh

शिवरतन का बयान, कहा- छत्तीसगढ़ में तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा, जानिए क्यों कहा ऐसा

शिवरतन का बयान, कहा- छत्तीसगढ़ में तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा, जानिए क्यों कहा ऐसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 14, 2019/9:54 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर दिए गए बयान के बाद एफआईआर होने पर बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा है कि भूपेश प्रदेश में गलत परंपरा शुरू कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अगले स्टैंड के बारे में पार्टी तय करेगी।

शिवरतन ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में था, इसलिए विज्ञप्ति नहीं देख पाया था। गलती होने के कारण ही पार्टी ने खेद व्यक्त करवाया था। बता दें कि छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रवक्ता शिवरतन शर्मा का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर जारी हुआ बयान अब उनके गले की फांस बनता दिख रहा है। भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा और अन्य पर IPC धारा 506 के तहत प्रकरण क्रमांक 212/19 पंडरी थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इसकी शिकायत कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी और पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने दर्ज करवाई थी।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के नाम से बीजेपी दफ्तर से जारी एक बयान में कहा गया था कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किस दुकान पर पोर्न सीडी बेचेंगे। जारी बयान में शिवरतन शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा बीते दिनों जो ओछी बयानबाजी की गई थी, वही बयान भूपेश बघेल का है तो हम फिर वही बात दुहरा रहे हैं कि भाजपा में संस्कारों की इतनी कमी नही है। अगर भूपेश यही चाहते हैं तो भाजपा भी ऐसे में जवाब दे सकती है कि फिर सोनिया गांधी के लिए कौन सा रेस्तरां तैयार रखना पड़ेगा? या भूपेश खुद कांग्रेस के दूसरे गुट द्वारा तख्ता पलट कर देने पर किस दुकान पर पोर्न फिल्म की सीडी बेचने बैठेंगे?

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी के रोड शो पर खड़ा हुआ विवाद, बीजेपी ने मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन का लगाया आरोप 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा था कि मुख्यमंत्री पद की एक गरिमा होती है, भूपेश बघेल रोज इस पद के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और दूसरे प्रदेशों की जनता को बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में किस मानसिकता का मुख्यमंत्री बैठा है। गौरतलब है कि पोर्न सीडी वाला यह बयान भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक ई-मेल से जारी किया गया था। शिवरतन के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने पंडरी थाना में शिकायत करते हुए एफआईआर किए जाने की मांग की थी। पुलिस ने माम्ले में एफआईआर दर्ज कर ली है।