कंटेनमेंट जोन में बिना मास्क पहने नजर आए IG साहब, SHO ने थमाया चालान | SHO Cut Callahan to IG due to Visit Containment Zone Without Mask

कंटेनमेंट जोन में बिना मास्क पहने नजर आए IG साहब, SHO ने थमाया चालान

कंटेनमेंट जोन में बिना मास्क पहने नजर आए IG साहब, SHO ने थमाया चालान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 7, 2020/3:19 pm IST

कानपुर: कोरोना संकट को देखते हुए केंद्र और राज्य की सरकार ने बिना मास्क के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है। वहीं बिना मास्क के घर से बाहर घूमते पाए जाने पर प्रशासन को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। इसी कड़ी में बिना मास्क लगाए कंटेनमेंट जोन में घूमते पाए जाने पर प्रशासन ने पुलिस विभाग के एक अधिकारी का चालान काटा है।

Read More: सेना के जवानों ने 5 आतंकियों को किया ढेर, घेराबंदी कर सुरक्षाबलों ने ‘ऑपरेशन क्लीन’ को दिया अंजाम

दरअसल मामला कानुपर के बार्रा इलाके की है, जहां एक एसएचओ ने आईजी मोहित अग्रवाल का चालान काटा है। मामले को लेकर आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि बर्रा इलाके में निरीक्षण के दौरान मैं बिना मास्क लगाए ही अपनी गाड़ी से उतर गया। गाड़ी से उतरने के बाद मैं यहां ड्यूटी पर तैनात सर्किल ऑफिसर और अन्य अधिकारियों से बातचीत करने लगा। थोड़ी देर बाद मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ कि मैंने मास्क नहीं पहनी है। मैंने तुरंत अपनी गाड़ी से अपना मास्क निकाला और उसे चेहरे पर लगाया। लेकिन मुझे महसूस हुआ कि यह गलत था और मुझे खुद ही चालान भर कर जनता के सामने एक उदाहरण पेश करना चाहिए।

Read More: छत्तीसगढ़ में 5 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 808 हुई

आईजी मोहित अग्रवाल ने खुद बर्रा के स्टेशन हाउस ऑफिसर रंजीत सिंह से कहा कि बिना मास्क गाड़ी से निकलने के लिए वो उनपर जुर्माना लगाएं। यहां के एसएचओ ने आईजी का चालान काटा औऱ उन्होंने मौके पर ही 100 रुपए का चालान भरा।

Read More: वनस्पति संरक्षण, संगरोध एवं संग्रह निदेशालय मे निकली बंपर भर्ती, साक्षात्कार से होगा अभ्यर्थियों का चयन