शोएब अख्तर का खुलासा, रेप के आरोप लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच लौटना पड़ा था वापस | Shoaib Akhtar revealed, had to return between visits to Australia after being accused of rape

शोएब अख्तर का खुलासा, रेप के आरोप लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच लौटना पड़ा था वापस

शोएब अख्तर का खुलासा, रेप के आरोप लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच लौटना पड़ा था वापस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 9, 2020/7:31 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर भी रेप के आरोप लग चुके हैं। खुद शोएब ने इसका खुलासा किया है। उन्हें साल 2005 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भेज दिया गया था। अब 15 साल बाद उन्होंने इसके पीछे की पूरी कहानी बताई। 

पढ़ें- इस बल्लेबाज को देखकर कभी गेंदबाजों के छूटते थे पसीने, आज चलाता है ट्रक, धोता ..

शोएब अख्तर के मुताबिक साल 2005 में उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भेज दिया गया। शोएब पर एक महिला से रेप के भी आरोप लगे। पाकिस्तानी टीम का एक और साथी मेरे साथ था और उसकी महिला के साथ कुछ गलतफहमी हो गई। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने उस लड़के का नाम छिपाया।’

पढ़ें- सबसे ज्यादा कमाई का जरिया बना क्रिकेट का ये फार्मेट, पूर्व गेंदबाज …

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने तब बोर्ड से पूछा था लेकिन पीसीबी ने नाम नहीं जाहिर किया और कह दिया कि शोएब तब वहां नहीं थे। जब यह मामला हुआ, तब सभी ने मुझे शक की नजर से देखा।’ अख्तर के बारे में तब यह भी कहा गया था कि उन्हें हैमस्ट्रिंग चोट थी। इतना ही नहीं, उन पर तब पीसीबी ने नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जुर्माना भी लगाया था।

पढ़ें- धोनी ने खरीदा ट्रैक्टर तो आनंद महिंद्रा ने भी कर दिया प्रमोशन, ट्वी…

साल 2004-05 में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पाकिस्तान की टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी। तीनों ही मैच में पाकिस्तान को मेजबान के हाथों हार मिली थी। ऑस्ट्रेलिया ने पाक टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

 
Flowers