लस्सी पीने के हैं शौकीन तो चले आईए यहां, मोदी की जीत पर बांट रहा दुकानदार

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 23 May 2019 08:36 PM, Updated On 23 May 2019 08:24 PM

जबलपुर: नरेंद्र मोदी को मिली ऐतिहासिक जीत में जहां भाजपा कार्यकर्ता और नेता डूबे हुए थे वहीं आम जनता और व्यापारियों ने इस जीत पर अपने ही अंदाज में खुशी मनाई। तीन पत्ती चौक के पास लस्सी की दुकान चलाने वाले परमिंदर बिंद्रा ने लोगों को मुफ्त में लस्सी बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने जीत की खबर आने के बाद जितना भी स्टाॅक था पूरी लस्सी लोगों को बिना पैसे लिए पिलाई और मोदी की जीत की बधाई दी।

Read More: Watch Live: पीएम नरेंद्र मोदी बोले- भारत की कोटी-कोटी जनता ने इस फकीर को झोली भर दिया, मैं सिर झुकाकर नमन करता हूं

परमिंदर बिंद्रा ने कहा कि मोदी के बारे में जो भी कहा गया था उसमें लोगों ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया। मोदी जी ने एक बीमार की ऑपरेशन करने वाले सिद्धांत पर देश का नेतृत्व किया और व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए ऑपरेशन रूपी कड़े कदम उठाए। उनकी नीतियों का ही परिणाम है कि दुनिया भर के देश उनकी तारीफ करते हैं, आज देश का मान दुनिया भर में बढ़ा है।

Read More: छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें, कांग्रेस 2 सीटों पर, 9 भगवामय

बता दें लोकसभा चुनाव के नतीजों में देशभर में भाजपा की ऐतिहासिक जीत मिली है। भाजपा 348 सीटें मिलती दिख रही है। वहीं कांगेस 87 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है। अन्य के खातों में 107 सीटें जाती दिख रही है।

Web Title : Shopkeeper distribute free lassi on victory of Narendra modi

जरूर देखिये