क्लर्क को गोली मारकर लूट लिए साढ़े चार लाख, तीन युवकों ने बैंक परिसर में दिया वारदात को अंजाम | shot and robbed four and a half million Three youths executed the incident in the bank premises

क्लर्क को गोली मारकर लूट लिए साढ़े चार लाख, तीन युवकों ने बैंक परिसर में दिया वारदात को अंजाम

क्लर्क को गोली मारकर लूट लिए साढ़े चार लाख, तीन युवकों ने बैंक परिसर में दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 23, 2019/6:36 am IST

ग्वालियर। शहर में बुधवार को दिनदहाड़े एक क्लर्क को गोली मारकर साढे़ चार लाख रूपये की लूट कर ली गई। घटना ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके की है। लूट की यह घटना एसबीआई बैंक की सिटी सेंटर ब्रांच के परिसर में ही हुई है। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- पीएफ पेंशन नियमों में होने वाला है बड़ा बदलाव, 60 साल में मिलेगी रा…

शुरुआती जांच में पता चला है की पीतांबरा गैस एजेंसी का क्लर्क वासुदेव शर्मा साढे चार लाख रुपये कैश जमा करने के लिए एसबीआई की सिटी सेंटर ब्रांच में आए हुए थे। जैसे ही वह बैंक के अंदर दाखिल हुए। उसी वक्त एक अपाचे गाड़ी से आए तीन युवकों ने गोली मारी और बैग छुड़ा कर ले गए।

ये भी पढ़ें- UPSC में पूछे जाते हैं ऐसे सवाल, चांद पर दाग क्यों है?, चंद्रयान-2 …

पुलिस ने ग्वालियर शहर में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज भी लगे हैं,जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tPgi46tP55Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>