श्रीचंद सुंदरानी ने शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप, कार्रवाई की मांग | Shreechand Sundarani accuses Shatrughan Sinha and Yashwant Sinha for indiscipline, demands action

श्रीचंद सुंदरानी ने शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप, कार्रवाई की मांग

श्रीचंद सुंदरानी ने शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप, कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 19, 2019/9:07 am IST

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद्र सुंदरानी ने विपक्षी दलों की महारैली में शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर पार्टी से उन्हें निकालने की बात कही है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से सुंदरानी ने दोनों को निकालने की मांग की है। आपको बतादें महागठबंधन की ओर से कोलकाता में आयोजित विपक्षी दलों के मंच से शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा की आलोचना की है।

पढ़ें-भूपेश बघेल की बेहतरीन बल्लेबाजी, जोरदार शॉट के साथ बॉल पहुंचाई बाऊंड्री के पार…देखिए वीडियो

गौतलब है आम चुनाव से पहले विपक्षी दल एक साथ होकर मोदी सरकार को अपनी ताकत का अहसास करा रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुलावे पर शनिवार को देशभर में विपक्षी पार्टियों के नेता एकत्र हो रहे हैं। कोलकाता के यूनाइटेड इंडिया रैली में कई विपक्षी दलों के नेता शामिल हैं।

पढ़ें- कर्जमाफ होने से किसान ने किया खुशी का इजहार, डेढ़ हजार लोगों को मुफ…

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गेगोंग अपांग और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार के अलावा बग़ावदी तेवर रखने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केंद्रीय अंत्री अरुण शौरी, डीएमके नेता एमके स्टालिन रैली में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल का रमन पर ट्विटर वॉर,कहा-जब जीत का श्रेय सेनापति को, तो ह.

ममता बनर्जी इस रैली के ज़रिए विपक्षी एकता के अलावा अपनी ताक़त का अहसास भी करा रही है। और यही वजह है कि इस रैली में भारी भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है।