ज्योतिरादित्य के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू, कहा- …और मोदी से सच बुलवाना असम्भव | Sidhu campaigned in favor of Jyotiraditya

ज्योतिरादित्य के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू, कहा- …और मोदी से सच बुलवाना असम्भव

ज्योतिरादित्य के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू, कहा- …और मोदी से सच बुलवाना असम्भव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 9, 2019/2:11 pm IST

शिवपुरी। मध्यप्रदेश की गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने शिवपुरी पहुंचे पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा कि शहर के सब चोर कह रहे हैं, हम चौकीदार हैं।

सिद्धू ने आगे कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असम्भव है। उन्होंने कहा कि सिंधिया 3 लाख से जीते तो समझो छक्का मार दिया। बीजेपी ने देश को तीन मोदी दिया और नरेंद्र मोदी अंबानी की गोद में बैठ गए।

यह भी पढ़ें : भारत बंद के दौरान हिंसा का आरोपी गिरफ्तार, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ कर रहा था प्रचार 

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बीजेपी और मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को 12 तारीख को क्लीन बोल्ड करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा शरीर, मेरा खून की एक-एक बूंद शिवपुरी के लिए समर्पित है। हमने मामाजी को क्लीन बोल्ड कर दिया है, इस बार नानाजी को क्लीन बोल्ड करना है। उन्होंने एक शायरी सुनाते हुए कहा कि आंधियो की जिद है बिजलियां गिराने की/हमारी भी जिद है आशियां वहीं बनाने की।