सीएम बघेल का सरल स्वभाव, कार में वोरा को बैठाया सामने, खुद पीछे की सीट पर बैठे.. देखें | Simple nature of bhupesh Baghel

सीएम बघेल का सरल स्वभाव, कार में वोरा को बैठाया सामने, खुद पीछे की सीट पर बैठे.. देखें

सीएम बघेल का सरल स्वभाव, कार में वोरा को बैठाया सामने, खुद पीछे की सीट पर बैठे.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 16, 2019/3:38 am IST

दुर्ग। जैन समाज के कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद मोतीलाल वोरा दुर्ग के ऋषभ नगर पहुंचे। यहां भगवान श्री महावीर के 2618 वां जन्म कल्याणक महोत्सव का 4 दिवसीय आयोजन किया जा रहा है। समारोह में बच्चों की पाठशाला कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें प्रदेश के मुखिया भी शामिल हुए।

पढ़ें- उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने रमन सिंह पर कसा तंज, बताया फर्जी डॉक्टर

इस आयोजन में जैन समाज के सैकड़ों सदस्य शामिल थे। सामजिक कार्यक्रम में शिरकत होने के बाद मुख्यमंत्री बघेल और वोरा ने सिर्फ सामाजिक विषयों पर ही चर्चा किया। समारोह में किसी भी राजनीतिक मुद्दों पर बात ही नहीं की गई, दोनों ही नेताओं ने बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किये गए कार्यक्रम को देखा। मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में बहुत कम समय लेते हुए वरिष्ठ नेता को सुनने का अवसर होने की बात कहते हुए मोतीलाल वोरा को संबोधन के लिए मंच पर बुलाया।

पढ़ें- जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पूर्व विधायक के बेटे से साफ करवाए फर्श, ल..

जिस पर वोरा ने मुख्यमंत्री के चतुराई को सलाम किया। वोरा ने जैन समाज से अपने वर्षों पुराने साथियों को याद किया और भगवान महावीर के जन्मोत्सव की सभी को बधाई दी। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री जाते वक्त मोतीलाल वोरा का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी पर बैठाया और खुद अपनी गाड़ी में ना बैठकर वोरा के साथ ही उनके पीछे की सीट पर बैठ निकले, समाज में मुख्यमंत्री के इस सरल स्वभाव की चर्चा हो रही है।