सीएम कमलनाथ के बाद सिंधिया ने भी दिग्विजय को दी सलाह,कहा- टफ सीट से लड़ें चुनाव | sindhiya sugestion to digvijay singh

सीएम कमलनाथ के बाद सिंधिया ने भी दिग्विजय को दी सलाह,कहा- टफ सीट से लड़ें चुनाव

सीएम कमलनाथ के बाद सिंधिया ने भी दिग्विजय को दी सलाह,कहा- टफ सीट से लड़ें चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 17, 2019/7:50 am IST

भोपाल। चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रदेश में अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं। सीएम कमलनाथ की सलाह के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दिग्विजय सिंह को टफ सीट से चुनाव लड़ने का मशवरा दिया है।

पढ़ें-भारतीय सेना की थीम पर महिलाओं की कार रैली, सेना के शौर्य का प्रदर्शन.. देखें वीडियो

रविवार को भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज कार्यकार्ता मजबूती से खड़ा है तो हमें विधानसभा की तर्ज पर प्रत्याशी भी मजबूत खड़ा करना पड़ेगा। ये सही भी है कि जिन सीटों पर हम कई सालों से जीत नहीं पाए हैं। वहां मजबूत प्रत्याशी उतारा जाए। खुद की सीट के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मुझे पार्टी जहां से लड़ाना चाहेगी। मैं वहां से लड़ने के लिए तैयार हूं। बीजेपी की मैं भी चैकीदार मुहिम पर सिंधिया बोले कि… ये बात उल्टा चोर कोतवार को डांटे वाली हो गई है। बीजेपी नेताओं के परिजनों के टिकट मांगने पर बोले कि बीजेपी की एक ही सोच है कि झूठ बोलो, एक बार नहीं, बार-बार बोलो।

पढ़ें-दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी

बतादें सीएम कमलनाथ ने शनिवार को चुनाव लड़ने को लेकर दिग्विजय सिंह को सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि सीट उन्हें तय करना है, कि वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। दिग्विजय सिंह से आग्रह किया है कि प्रदेश में 3-4 सबसे कठिन सीटें है जो कांग्रेस ने पिछले 30 सालों से नहीं जीती। उन्हें ऐसी ही किसी सीट से चुनाव लड़नी चाहिए।

 
Flowers