सिंहदेव का बयान– पिछली सरकार में शौचालय निर्माण की गड़बड़ी की शिकायत आई तो होगी कार्रवाई

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 05 Mar 2019 02:46 PM, Updated On 05 Mar 2019 02:46 PM

रायपुर। पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने मंगलवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों से चर्चा की। बैठक के बाद सिंहदेव ने कहा कि नरवा, घुरुवा, गरुवा, बाड़ी को लेकर हमारा जो लक्ष्य था, हम उसके करीब हैं। इसे लेकर लोगों के साथ साथ अफसरों में भी उत्साह है।

उन्होंने कहा कि बीजापुर, सुकमा, दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले में अब पेंशन की राशि कैश भी दी जाएगी। कई इलाकों में बैंक की अनुपलब्धता की वजह से फायदा नहीं मिल पाता था। मनरेगा की मजदूरी का भी शत-प्रतिशत भुगतान सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि हर महीने वरिष्ठ अधिकारी भुगतान का ब्योरा देंगे।

यह भी पढ़ें : तेजस्वी का ट्वीटर वॉर,लिखा-जो आरक्षण को हाथ लगाएगा, वो जिंदा जल जाएगा 

पिछली सरकार में शौचालय निर्माण में गड़बड़ी के मामले पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि शिकायत आई तो कार्रवाई होगी। जहां से शिकायत नहीं भी है वहां भी संबंधित अधिकारी वेरिफिकेशन करेंगे। परीक्षण के बाद निर्णय लिया जाएगा। बता दें कि सिंहदेव कल ओडिशा दौरे पर जाएंगे। उन्होंने कहा किओडिशा का प्रभारी बनाया गया है, इसलिए जिम्मेदारी बड़ी है। कल वहां दौरे पर जाएंगे, कई कार्यक्रम हैं। फिर 7 मार्च को दिल्ली में बैठक है और 8 मार्च को फिर ओडिशा में राहुल गांधी के साथ सभा है।

Web Title : Singhdeo said if complain about defect in making toilets in previous government take action

जरूर देखिये