सिंहपुर थाना गोलीकांड मामला, छावनी में तब्दील हुआ मृतक का गांव, अंतिम संस्कार करने की तैयारी में प्रशासन | Singhpur police firing case, village of the deceased turned into a camp,

सिंहपुर थाना गोलीकांड मामला, छावनी में तब्दील हुआ मृतक का गांव, अंतिम संस्कार करने की तैयारी में प्रशासन

सिंहपुर थाना गोलीकांड मामला, छावनी में तब्दील हुआ मृतक का गांव, अंतिम संस्कार करने की तैयारी में प्रशासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 30, 2020/5:50 am IST

सतना। सिंहपुर थाना गोलीकांड मामले में पुलिस ने मृतक के गांव नारायणपुर को छावनी में तब्दील कर दिया है। प्रशासन ने लोगों को घरों से बाहर निकलने पर रोक लगा दी है। वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। प्रशासन मृतक का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें: कर्ज के बोझ से परेशान किसान ने की आत्महत्या, फसल खराब होने से परेशान था अन्नदाता

बता दें कि बीते 3 दिन से यह मृतक का शव लावारिस की तरह पड़ा है, मृतक के शव से बदबू आने से ग्रामीण परेशान हो गए हैं, वहीं मृतक के परिजन मृतक का शव नहीं ले रहे हैं। मृतक के परिजन सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के घर पर हैं।

ये भी पढ़ें: BSP विधायक रामबाई का दावा- 15 सीट जीते तो हम बना लेंगे सरकार, फिर ब…

सतना जिले के सिंहपुर थाने के अंदर चोरी के आरोपी की गोली लगने से मौत हो गई। युवक को पुलिस चोरी के आरोप में कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार कर थाने लाई थी। मौत पर गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने नागौद कालिंजर स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। भीड़ उग्र होने लगी जिसे देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, साथ ही आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। मुख्यमंत्री शिवराज ने सतना एसपी को हटाने के दिए निर्देश दे दिए हैं। साथ ही पीड़ित के परिवार को 10 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान भी किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस पूर मामले न्यायिक जांच की जाए।