सिंहदेव ने कहा- सरकार में लोकसभा की बजाय संभाग स्तर पर बनाए जाएंगे मंत्री | Sinhdeo said minister will be choose at division level instead of Lok Sabha in govt

सिंहदेव ने कहा- सरकार में लोकसभा की बजाय संभाग स्तर पर बनाए जाएंगे मंत्री

सिंहदेव ने कहा- सरकार में लोकसभा की बजाय संभाग स्तर पर बनाए जाएंगे मंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 16, 2018/11:10 am IST

रायपुर। पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में उप मुख्यमंत्री की संभावना नहीं है। कांग्रेस सरकार की पहली प्राथमिकता किसानों की कर्ज माफी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी कहे लेकिन कर्ज माफी के लिए कांग्रेस की पूरी तैयारी है।

उन्होंने कहा कि सरकार में मंत्री लोकसभा की बजाय संभाग स्तर पर बनाए जाएंगे। वहीं राज्य के होने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बंगले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जश्न मनाने का सिलसिला जारी है।  उधर मुख्यमंत्री निवास खाली न होने के कारण अभी अस्थायी रुप से स्टेट गेस्ट हाउस को सीएम हाउस बनाया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह हफ्तेभर के अंदर सीएम हाउस खाली करेंगे, तब तक भूपेश बघेल स्टेट गेस्ट हाउस पहुना में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें : IBC24 से मुखातिब हुए भूपेश बघेल, कहा- कर्ज माफी के साथ जीरम हमले की जांच पहली प्राथमिकता 

राजभवन से लौटने के बाद बघेल पहुना में पहुंचकर समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। कांग्रेस विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद से समर्थक, शुभचिंतक और कार्यकर्ता उन्हें लगातार बधाई देने पहुंच रहे हैं। कांग्रेस भवन में जश्न का सिलसिला आज भी जारी है।