साहब हैं कि मिलते ही नहीं, सीएम की चेतावनी को भी किया दरकिनार | Sir i don't see you CM's warning was also ignored

साहब हैं कि मिलते ही नहीं, सीएम की चेतावनी को भी किया दरकिनार

साहब हैं कि मिलते ही नहीं, सीएम की चेतावनी को भी किया दरकिनार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 17, 2019/3:09 am IST

छतरपुर। कलेक्टर मोहित बुंदस एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं । शहर में जुमला फिर जोर पकड़ने लगा है कि साहब हैं कि मिलते ही नहीं। दरसअल शहर के समाजसेवी आज स्कूलों में किताबों और फीस, पीओपी की मूर्तियों के निर्माण पर रोक जैसे कई सामाजिक मुद्दे लेकर कलेक्टर को ज्ञापन देने गए थे।

ये भी पढ़ें- चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फ…

घंटों इंतजार करना के बाद भी कलेक्टर समाजसेवियों से मिले ही नहीं। जिसके बाद समाजसेवियों ने ज्ञापन को कलेक्टर मोहित बुंदस के चैम्बर के बाहर ही चस्पा कर दिया।

ये भी पढ़ें- एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण, बेहद सटीकता और आक्रामकता से…

इतना ही नहीं समाजसेवियों ने शहर के मोटे के महावीर मंदिर में जाकर कलेक्टर की सद्बुद्धि के लिए हवन भी किया। कलेक्टर मोहित बुंदस ज्वाइनिंग के समय से ही किसी न किसी बात पर सुर्खियों में रहे हैं। चाहे वो जिले के 6 विधायकों की बेरुखी हो या सुनवाई ना होने से परेशान उनकी गाड़ी के सामने लेटती हुई जनता, बहरहाल कुछ दिनों पहले ही सीएम और मुख्य सचिव ने कलेक्टर को समझाइश दी थी लेकिन शायद उन पर इसका भी असर नहीं हुआ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube-nocookie.com/embed/4YjaknsLl0k?start=1″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>