सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर दो युवतियों पर किया चाकू हमला, ग्रामीणों ने आरोपियों को पहले पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले | Sirfire Aashiq entered the house and stabbed two women

सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर दो युवतियों पर किया चाकू हमला, ग्रामीणों ने आरोपियों को पहले पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर दो युवतियों पर किया चाकू हमला, ग्रामीणों ने आरोपियों को पहले पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 23, 2021/4:07 pm IST

हरदा: गांव मे उस टाइम अफरातफरी मच गई, जब एक सिरफिरे आशिक ने अपने साथी के साथ घर मे घुसकर 2 युवतियों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर आए ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर जम कर धुनाई की ओर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, घायल युवतियों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: मेकाहारा में मारपीट करने वाला जेल प्रहरी 14 दिन की रिमांड पर, जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म, सुरक्षा के लिए होगा कमेटी का गठन

मामला रहटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नकबाड़ा का है, जहां दो युवकों ने दो बहनों पर चाकू से हमल कर दिया। बताया गया कि दोनों युवतियां इंदौर में रहकर पढ़ाई करती थी, लेकिन इन युवकों की छेड़छाड़ से तंग आकर युवतियों के माता पिता ने इन्हें नकबड़ा अपने मामा के घर भेज दिया।

Read More: छात्रा ने रोक दिया कलेक्टर का काफिला, कार के सामने बैठी धरने पर, बोली ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं’

इसके बाद युवकों ने युवतियों का पता निकालकर आज नकबाड़ा पहुंच गए और युवतियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। विरोध करने पर अंकित नामक युवक ने धारदार हथियार से एक युवती पर हमला कर दिया। वहीं, बीच बचाव करने आई छोटी बहन को भी अंकित ने घायल कर दिया। युवतियों की चीख पुकार की आवाज़ सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए और दोनों हमलावरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More: ‘राजा’ का अपहरण! कमरे में बंद कर बेरहमी से की पिटाई, 10-11 लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम

 

 
Flowers