एसआई की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा, मैं कुछ नहीं कर पाई | SI's daughter hanged herself, wrote in suicide note- Sorry dad, I couldn't do anything

एसआई की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा, मैं कुछ नहीं कर पाई

एसआई की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा, मैं कुछ नहीं कर पाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 26, 2019/6:00 am IST

भिलाई, छत्तीसगढ़। भिलाई सेक्टर-4 निवासी एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक अपने दोस्त की आत्महत्या से काफी दुखी थी। युवती ने मौके पर सुसाइड नोट भी छोड़ रखा था जिसमें लिखा है-सॉरी पापा मैं कुछ नहीं कर पाई। बता दें मृतक पीएचक्यू रायपुर में पोस्टेड सब इंस्पेक्टर की बेटी थी।

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश गुप्ता मामले में दिया राज्य सरकार को आदेश, ‘नो अरेस्ट.. नो हैरेस’, 4 नवंबर…

गुरुवार देर रात सेक्टर-4 निवास में युवती ने फांसी लगी ली। शुक्रवार सुबह युवती कमरे से बाहर नहीं आई तो पिता दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। मौके पर युवती फांसी पर झुलती मिली। युवती ने सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने का जिक्र किया है। मृतक के पिता के मुताबिक बेटी के बचपन के एक दोस्त ने हफ्तेभर पहले खुदकुशी कर ली थी। इस घटना के बाद से उनकी बेटी काफी दुखी और परेशान थी।

पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया आयुष्मान भारत योजना के इंश्यो…

भिलाई नगर टीआई राजेश बांगडे ने बताया कि गुरुवार को युवती की शादी के लिए लड़के वाले देखने आए थे। लेकिन दोनों बेटी और पिता को रिश्ता मंजूर नहीं था। रिश्ते वालों के जाने के बाद सभी ने एक साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चले गए थे। देर रात बेटी ने सुसाइड कर ली।

पढ़ें- अब प्लास्टिक की बोतल में नहीं मिलेगी देसी शराब, भूपेश सरकार ने जारी..

गर्भवती को चांटा जड़ने वाली डॉक्टर सस्पेंड

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/U8Gthbw7I-k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>