प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड में एसआईटी जांच शुरू, परिवार वालों ने पुलिस की भूमिका पर भी उठाए सवाल

Reported By: Deepak Sharma, Edited By: Renu Nandi

Published on 12 Feb 2019 12:18 PM, Updated On 12 Feb 2019 12:18 PM

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर के चर्चित नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड में सीएम कमलनाथ द्वारा गठित एसआईटी प्रमुख डी श्रीनिवास सहित जांच टीम ने मंदसौर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है । पहले दिन एसआईटी टीम ने बंधवार हत्याकांड के घटना स्थल पर तफ्तीश शुरू की इसके बाद टीम प्रह्लाद बंधवार के घर पहुंची जहा परिजनों से चर्चा की । परिजनों ने पुलिस की जांच पर शंका करते हुए कई पॉइंट्स एसआईटी टीम को बताए। एसआईटी ने फिलहाल जांच पूरी तरह गुप्त रख हुई है ।


ये भी पढ़ें -बिचौलिया ने बलरामपुर के दो युवक और एक युवती को बेचा दूसरे प्रदेश , पुलिस की निष्क्रियता से ग्रामीणों में रोष

गौरतलब है कि 17 जनवरी की शाम प्रह्लाद बंधवार की बीपीएल चौराहा के निकट आरोपी मनीष बैरागी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने महज 25 हजार के लेनदेन में हत्या करने का खुलसा किया था। पुलिस द्वारा किये गए खुलासे की कहानी ना तो शहर के लोगों के गले उतर रही है न ही परिजनों के । हत्या के खुलासे पर स्थानीय लोगो के साथ परिजनों ने विरोध करते हुए धरनाप्रदर्शन कर मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। वही प्रह्लाद बंधवार के परिजन अनशन पर बैठ गए थे।उसके बाद इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एसआईटी जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद एसआईटी प्रमुख महानिदेशक डी श्रीनिवास वर्मा अपनी टीम के साथ मंदसौर पहुंचे और जांच शुरू की।

Web Title : sit investigation in prahlad bubbar

जरूर देखिये