अंतागढ़ टेपकांड मामले में अजीत-अमित जोगी, पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार को SIT ने भेजा नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश | SIT Issued Notice to Ajit Jogi, Amit Jogi, Punit Gupta and Manturam on Antagarh tape case

अंतागढ़ टेपकांड मामले में अजीत-अमित जोगी, पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार को SIT ने भेजा नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

अंतागढ़ टेपकांड मामले में अजीत-अमित जोगी, पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार को SIT ने भेजा नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 16, 2019/4:43 pm IST

रायपुर: अंतागढ़ टेपकांड मामले को लेकर एक बार फिर एसआईटी की टीम हरकत में आ गई है। एसआईटी की टीम ने टेपकांड मामले को लेकर पूर्व सीएम अजीत जोगी, पूर्व विधायक अमित जोगी, मंतूराम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता को नोटिस जारी किया है। जारी नोटिस में अजीत जोगी, अमित जोगी को 21 अगस्त को कोर्ट में पेश होने का आदेश​ दिया गया है। वहीं, मंतूराम और पुनीत गुप्ता को 26 अगस्त को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। बता दें अपर अपर सत्र न्यायाधीश लीना अग्रवाल ने जारी किया है।

Read More: पुलिस भी रह गई दंग, जब विधायक के घर छापेमार कार्रवाई के दौरान मिला AK47 और जिंदा कारतूस

मिली जानकारी के अनुसार नोटिस जारी किए गए सभी लोगों को वाइस सैंपल देने के लिए कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया हे। बता दें कि सभी ने एसआईटी को वाइस सेंपल देने से इनकार कर दिया था।

Read More: पुलिस महकमे में फेरबदल, निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी

गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड का वाइस सैंपल जांच के लिए चंडीगढ़ भेजा गया था, लेकिन जांच नहीं होने के कारण सभी आरोपियों के वाइस सेंपल फिर से लेने की बात सामने आई थी। लेकिन सभी आरोपियों ने वाइस सेंपल देने से इनकार कर दिया था।

Read More: मंत्री लखन घनघोरिया का विवादित बयान, कहा- कैलाश सारंग के बेटे हैं विधायक विश्वास सारंग, सबूत दें

 
Flowers