जहीर इक़बाल अपनी डेब्यू फ़िल्म नोटबुक में निभा रहे दोहरी भूमिका, दर्शकों ने ट्वीट कर दी बधाई

 Edited By: Renu Nandi

Published on 26 Mar 2019 01:11 PM, Updated On 26 Mar 2019 01:11 PM


मुंबई। ज़हीर इक़बाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म "नोटबुक" इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर और गानों के साथ दर्शकों का मन मोह लेने के बाद, अब सबकी नजरें फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है। दर्शक इस अनोखी प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।

फ़िल्म में नवोदित कलाकार ज़हीर इक़बाल एक नहीं बल्कि दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। अपनी डेब्यू फिल्म में जहीर टीचर के अलावा एक आर्मी सैनिक की भूमिका में भी नज़र आएंगे।बता दें कि फ़िल्म के कुछ सीन में अभिनेता सेना की वर्दी में दिखाई देंगे। इस बारे में जहीर का कहना है कि भले ही वे कम समय के लिए सैनिक की भूमिका में है लेकिन उन्हें एक भारतीय आर्मी अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला।

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी, नोटबुक नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसे सलमान खान द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे है।कश्मीर की पृष्ठभूमि में बनी "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title : SK Films Official Notebook :

जरूर देखिये