बर्फ में फिसलकर पाक सरहद के पार पहुंचा जवान, बॉर्डर पर तलाश जारी | Sliding in snow, the soldier reached across the Pakistani border Search continues on the border

बर्फ में फिसलकर पाक सरहद के पार पहुंचा जवान, बॉर्डर पर तलाश जारी

बर्फ में फिसलकर पाक सरहद के पार पहुंचा जवान, बॉर्डर पर तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 12, 2020/12:58 pm IST

कश्मीर । पाक सीमा के गुलमर्ग में तैनात देहरादून के रहने वाले आर्मी में हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी भारी बर्फबारी के बीच फिसलकर पाकिस्तान में पहुंच गए और फिर वहां से लापता हो गए हैं। सेना में हवलदार राजेंद्र सिंह के बारे में फिलहाल कोई सूचना नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- नए आर्मी चीफ का बड़ा बयान, कहा सरकार से आदेश मिलते ही होगी PoK पर क…

हवलदार राजेन्द्र सिंह नेगी की अपनी पत्नी राजेश्वरी देवी से बीती 8 तारीख को आखिरी बार बात हुई थी, इसके बाद से उनकी कोई खबर नहीं है। परिजनों ने जब सेना से उनके बारे में जानकारी मांगी तो उनको गुमशुदा बताया गया है। आर्मी की जानकारी के मुताबिक हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी की तलाश की जा रही है। सोना के हवलदार के घर तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें- पूरे देश में लागू हुआ नागरिकता संशोधन कानून, सरकार ने जारी किया नोट…

सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 8 जनवरी 2020 को अचानक उनकी यूनिट से पत्नी राजेश्वरी के पास फोन आया और बताया गया कि हवलदार राजेंद्र सिंह मिसिंग हैं, उनकी तलाश की जा रही है। एक-दो दिन इंतजार करने के बाद जब यूनिट से संपर्क किया गया तो पता चला कि वह ड्यूटी के दौरान बर्फ में फिसलकर पाकिस्तान की सीमा में चले गए हैं।