Watch Video: कार्यकर्ता के पार्थिव शरीर को कंधा देने पहुंची स्मृति ईरानी, बदमाशों ने गोली मारकर उतार दिया था मौत के घाट | smriti Irani lends a shoulder to mortal remains of Surendra Singh

Watch Video: कार्यकर्ता के पार्थिव शरीर को कंधा देने पहुंची स्मृति ईरानी, बदमाशों ने गोली मारकर उतार दिया था मौत के घाट

Watch Video: कार्यकर्ता के पार्थिव शरीर को कंधा देने पहुंची स्मृति ईरानी, बदमाशों ने गोली मारकर उतार दिया था मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : May 26, 2019/12:04 pm IST

अमेठी: लोकसभा चुनाव 2019 की जीत का जश्न अभी खत्म हुआ नहीं था कि उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित सीट अमेठी लोकसभा क्षेत्र के एक गांव से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि नवनिर्वाचित संसाद स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्मृति ईरानी तत्काल पूर्व ग्राम प्रधान के घर पहुंची। यहां पहुंचकर स्मृति ने मृतक को श्रद्धांजलि दी और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्ति की। स्मृति पूर्व ग्राम प्रधान की अंतिम यात्रा में भी शामिल हुईं और उनके पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Smriti Irani, BJP MP from Amethi: I&#39;ve taken an oath before Surendra Singh ji&#39;s (ex-village head Barauli who was shot dead y&#39;day) family, the one who fired &amp; the one who ordered it, even if I have to go SC to get the culprits a death sentence, we will knock the doors of the court <a href=”https://t.co/eyvEi4mmeU”>pic.twitter.com/eyvEi4mmeU</a></p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href=”https://twitter.com/ANINewsUP/status/1132620506400788480?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 26, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More: राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- सीनियर लीडरों के पुत्रमोह ने लोकसभा चुनाव में डुबो दी कांग्रेस की नैय्या

सुरेंद्र के अंतिम यात्रा के दौरान स्मृति ईरानी ने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि मैं सुरेंद्र सिंह के परिवार के सामने शपथ लेती हूं कि सुरेंद्र के हत्यारों को सजा मिलेगी। सुरेंद्र को न्याय मिलेगा। भले ही मुझे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़े, लेकिन मैं सुरेंद्र को न्याय दिला के रहुंगी।

गौरतलब है कि शनिवार देर रात बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान प्रधान सुरेंद्र सिंह की बदमाशों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सोते हुए सुरेंद्र सिंह को गोली मारी है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह को जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। सीएम ने 12 घंटे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी का डीजीपी को अल्टीमेटम दिया है। सुरेंद्र की मौत पर परजिनों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगाया है।

Read More: दमोह- जबलपुर हाइवे पर एम्बुलेंस ने मारी बाइक सवारों को टक्कर, घटना में 2 की मौत, 5 घायल

बता दें कि सुरेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी का भरपूर साथ दिया था। मृतक सुरेंद्र ने का प्रभाव कई गांव में था, जिसका फायदा स्मृति ईरानी को चुनाव प्रचार के दौरान मिला। इस का नतीजा है कि स्मृति अमेठी सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने में कामयाब रहीं।