स्मृति ईरानी ने कहा जिस दिन 'प्रधान सेवक' राजनीति से सन्यास लेंगे, राजनीति छोड़ दूंगी

 Edited By: Renu Nandi

Published on 04 Feb 2019 11:45 AM, Updated On 04 Feb 2019 11:45 AM

पुणे।मोदी सरकार की दबंग मंत्री मानी जाने वाली मंत्री स्मृति ईरानी ने पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सब हतप्रत रह गए। दरअसल पुणे में वर्ड्स काउंट महोत्सव के दौरान स्मृति ने कहा की जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीति से सन्यास लेंगे उस दिन वे अपने पूरे राजनीतिक जीवन को अलविदा कर देंगी। हालांकि स्मृति ईरानी ने उसके बाद आगे यह भी कहा कि वैसे चिंता की बात नहीं है अभी नरेंद्र मोदी कई सालों तक राजनीति में रहेंगे।


दरअसल कार्यक्रम के दौरान एक श्रोता ने उनसे पूछ लिया कि वे कब 'प्रधान सेवक बनेंगी. इस सवाल का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा,उसके जवाब में उन्होंने ये बात कही। साथ ही उन्होंने यह कहा मैं अच्छे राजनेताओं के साथ काम करने आई हूं और इस बारे में आप कह सकते हैं कि मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी के साथ काम कर कर रही हूं।


Web Title : Smriti Irani say pradhan sevak' Narendra Modi decides that he will hang his boots, is the day I will leave Indian politics

जरूर देखिये