मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची बीजेपी प्रदेश कार्यालय कार्यकर्ताओं से की अनौपचारिक बातचीत | Smriti Irani visits BJP State Office, had an unofficial discussion with the workers

मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची बीजेपी प्रदेश कार्यालय कार्यकर्ताओं से की अनौपचारिक बातचीत

मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची बीजेपी प्रदेश कार्यालय कार्यकर्ताओं से की अनौपचारिक बातचीत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 20, 2018/11:09 am IST

रायपुर. इन  दिनों राजनीतिक दौरे पर मंत्री और नेताओ का आना जाना लगा हुआ है इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आज ओडिशा जाना था लेकिन ओडिशा जाने से पहले उन्हें अगली फ्लाइट का इंतजार करना था जिसमे उन्हें थोड़ा समय लगता इसी दौरान उन्हें लगा एयरपोर्ट में बैठने से अच्छा थोड़े देर रायपुर में भाजपाईयो से मुलाकात कर ली जाये। मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने अचानक  भाजपा प्रदेश कार्यालय की तरफ अपना रुख किया। इस दौरान दौरान उन्होनें प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से  मुलाकात की तथा छत्तीसगढ़  चुनावी तैयारी और प्रदेश में भाजपा के कार्यो पर भी अनौपचारिक बातचीत की .

 

 

बताया जा रहा है की मंत्री महोदया करीब आधे घंटे तक कार्यालय में रुकी  चला,फिर इसके बाद स्मृति ईरानी ओडिशा के लिये रवाना हो गईं,जहां वे विधानसभा उपचुनाव में चुनावी सभा का संबोधित करेंगी.भाजपा प्रदेश कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार के बाद शाम करीब चार बजे फिर रायपुर आयेंगी और यहां से दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगी.

स्मृति ईरानी के अलावा एक और केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल सिंह भी आज शाम 4.45 बजे रायपुर आयेंगे.कुछ देर राज्य विश्राम गृह पहुना में विश्राम करने के बाद वे भी ओडिशा के लिये रवाना हो जायेंगे,जहां उन्हें चुनावी सभा को संबोधित करना है.

वेब टीम IBC24

 
Flowers