15 साल में जो न कर पाए राहुल, अब करेंगी स्मृति ईरानी, पूरे देश में हो रही चर्चा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 23 Jun 2019 04:19 PM, Updated On 23 Jun 2019 04:19 PM

अमेठी: लोकसभा चुनाव 2019 में राहुल गांधी से अमेठी की सीट छिनने के बाद केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची हैं। अपने प्रवास के दौरान स्मृति ईरानी ने ऐसी घोषणा की है, जिसकी चर्चा अब पूरे उत्तर प्रदेश सहित देशभर में होने लगी है। लोगों का यह कहना है कि 15 साल में जो न कर पाए राहुल, वो करेंगी स्मृति।

Read More: एडिट कर अश्लील वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

दरअसल स्मृति ईरानी ने अमेठी में अपना घर बनावाने का ऐलान किया है। इस फैसले को लेकर उन्होंने कहा है कि मेठी में अब मेरा स्थायी घर होगा और यह सबके लिए खुला रहेगा। मेरा खुद का घर होने के बाद मुझे अब कोई अतिथि नहीं कह पाएगा। गौर करने वाली बात यह भी है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 15 साल तक सांसद रहने बाद भी यहां पर अपना घर नहीं बनवाया।

Read More: मिर्ची बाबा की शिकायत में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पर मामला दर्ज, पूर्व सीएम ने कहा- FIR रद्द होनी 

स्मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने की घोषणा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्या की उपस्थिति में की है। बताया जा रहा है​ कि स्मृति ईरानी ने गौरीगंज में प्लॉट भी देख लिया है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा।

Read More: विश्व कप का आज 28वां मुकाबला, लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के 

अपने अमेठी प्रवास के दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि नामदार लोग यहां सांसद चुने जाने के बाद दिखाई भी नहीं देते थे। दिल्ली में विराग लेकर खोजने पर भी वे नहीं मिलते थे, लेकिन अब वक्त बदल गया है। अमेठी की जनता ने एक सामान्य परिवार के सदस्य को चुना है। अमेठी की जनता ने नामदारों की विदाई कर विकास को चुना है। जनता ने मुझे विकास का मौका दिया है, पूरी ईमानदारी से उनकी सेवा करूंगी।

Web Title : smriti irani will build new house in amethi

जरूर देखिये