सेंट्रल आर्डिनेंस डिपो से AK-47 राइफल की तस्करी, जिसे पहले बचाया अब उसी के नाम से FIR करने की सिफारिश | Smuggling AK-47 rifle from Central Ordnance Depot The one who was saved earlier is now recommended to file an FIR in his name

सेंट्रल आर्डिनेंस डिपो से AK-47 राइफल की तस्करी, जिसे पहले बचाया अब उसी के नाम से FIR करने की सिफारिश

सेंट्रल आर्डिनेंस डिपो से AK-47 राइफल की तस्करी, जिसे पहले बचाया अब उसी के नाम से FIR करने की सिफारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 14, 2019/2:47 am IST

जबलपुर । सेंट्रल आर्डिनेंस डिपो से एके-47 राइफल की तस्करी का भंडाफोड़ होने से पहले सीओडी के अफसर जिन कर्मचारियों को बचाते रहें,अब उन्हीं के खिलाफ पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। सीओडी के अफसर जिन कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। उन कर्मचारियों में सेंट्रल आर्डिनेंस डिपो का सीनियर स्टोर मैनेजर सुरेश ठाकुर का नाम भी शामिल है। जिसके खिलाफ एनआईए सहित बिहार और जबलपुर पुलिस ने सीओडी से एके-47 राइफल की तस्करी का मामला पहले ही दर्ज कर रखा है।

ये भी पढ़ें- कम्प्यूटर बाबा को देव मुरारी बापू की धमकी, कहा- होश में रहे नहीं तो…

सुरेश ठाकुर के साथ ही सीओडी के अफसरों ने जबलपुर पुलिस को सौंपे गए पत्र में 2 लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं। उनमें सेंट्रल आर्डिनेंस डिपो के कर्मचारी आर के शर्मा और एसके खत्री का नाम भी है। एसपी अमित सिंह का कहना है कि फैक्ट्री की तरफ से एफआईआर करने का आवेदन दिया गया था जिसपर डिटेल्स उनसे मांगी गई है जानकारी मिलते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानून मंत्री ने निगम और पुलिस प्रशासन को ठहराया नाव हादसे का जिम्मे…

इसके अलावा भी पूर्व में आरोपी सुरेश ठाकुर और मुख्य आरोपी पुरषोत्तम रजक पर दर्ज मामले में पूरक चालान पेश करेंगे ताकि जो पुराने मामले हैं उसपर भी आरोपियों पर कार्यवाही की जा सके।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XZDLDvWhqPE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers