पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाना पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता, जानिए क्या है मामला | Socail Worker Demands to register FIR against Dr Raman Singh on DKS Scam Case

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाना पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता, जानिए क्या है मामला

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाना पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 17, 2019/1:36 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर स्थित डीकेएस अस्पातल में हुई गड़बड़ी के मामले में रविवार को फोरम व्हिसिल ब्लोअर्स संस्था के समाजिक कार्यकर्ता पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के खिलाफ एफआईआर कराने के लिए गोल बाजार थाना पहुंचे। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने डॉ रमन सिंह को सहअभियुक्त बनाकर अपराध दर्ज करने की मांग की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा और वे थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है।

Read More: ‘गजल’ ने लगाया युवाओं को चूना, अब तक 12 लाख की ठगी हुई उजागर

गौरतलब है कि डीकेएस अस्पताल के आधीक्षक डॉ केके सहारे ने पुनीत गुप्ता पर डीकेएस अस्पातल में गड़बड़ी और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ कर 50 करोड़ का घोटाला करने का आरोप लगाते हुए राजधानी के गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है। इसी मामले में सामाजिक कार्यकार्ताओं ने डॉ रमन सिंह को सहअभियुक्त बनाने की मांग की है।