चुनाव ड्यूटी पर आए 12 जवानों की तबियत खराब, कई जगहों पर पकड़ाई अवैध शराब | some jawans who were on election duty in MP, are not well

चुनाव ड्यूटी पर आए 12 जवानों की तबियत खराब, कई जगहों पर पकड़ाई अवैध शराब

चुनाव ड्यूटी पर आए 12 जवानों की तबियत खराब, कई जगहों पर पकड़ाई अवैध शराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 27, 2018/4:16 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार मतदान में कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। इससे पहले चुनाव ड्यूटी में आए 12 जवानों की तबियत खराब हो गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं निर्वाचन आयोग और पुलिस की टीमें अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में मुस्तैद है। कई जगहों पर बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ाए जाने की खबर है।

कटनी में चुनाव ड्यूटी में आए 12 से ज्यादा जवानों की तबियत खराब हो गई है। उन्हें निजी और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि खराब खाना के कारण जवानों को पेट संबधी शिकायत हुई है। इनमें से ज्यादातर जवान उत्तरप्रदेश के रामपुर से हैं। वहीं बाईपास सर्जरी करवा कर आए एक पीठासीन अधिकारी ने भी तबियत खराब होने के शिकायत की है।

इधर हटा में अंग्रेजी शराब से भरे 2 ट्रक जब्त किए गए हैं। रजपुरा थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान ये शराब जब्त की। ये शराब पंजाब से जबलपुर ले जाई जा रही थी। हटा के एसडीओपी मौके पर पहुंच गए हैं। आबकारी अधिकारियों से भी चर्चा जारी है। वहीं छतरपुर के शिकारपुरा गांव में पुलिस ने छापा मारकर एक हजार लीटर देसी शराब जब्त की है। यहां भारी मात्रा में शराब बनाई जा रही थी। मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किया गया है जबकि सरगना फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें : IBC24 Exclusive : सुकमा मुठभेड़ के दौरान एयरफोर्स ने दिखाई थी दिलेरी, जवानों ने खेत में कराई हैलीकॉप्टर की लैंडिंग, देखिए वीडियो 

इसी तरह उज्जैन के घट्टिया विधानसभा में झाड़ियों में छिपाकर रखी गई 17 पेटी शराब जब्त की गई है। घटना कोलूखेड़ी गांव की बताई जा रही है। क्राइम ब्रांच टीम ने मतदान के एक दिन पहले ये कार्रवाई की है।

 

 
Flowers