बेटे को थी ऐसी फिल्में देखने की लत, पिता ने किया डिलीट तो मांगा 60 लाख हर्जाना

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Apr 2019 11:35 PM, Updated On 16 Apr 2019 11:35 PM

नई दिल्ली: बुरी लत के चलते हमेशा लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जिसमें बेटे की बुरी लत का खमियाजा पिता का भुगतना पड़ रहा है। जी हां बेटे को एडल्ट फिल्मों का शौक था, जिसके चलते उसने कलेक्शन अपने पास रखा था, लेकिन जब पिता को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने कलेक्शन नष्ट कर दिया। इस बात से नाराज बेटे ने अब अपने पिता पर मुकदमा दायर कर दिया है।

Read More: राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद निर्वाचन आयोग का बड़ा फैसला, तमिलनाडु की वेल्लोर सीट पर मतदान रद्द

दरअसल मामला अमेरिका के मिशिगन का है। यहां रहने वाले चार्ली ने अपने पिता के खिलाफ केस किया है, क्योंकि उनके पिता ने उनकी पोर्न फिल्मों का कलेक्शन नष्ट कर दिया। बताया जा रहा है कि पहले दोनों साथ में रहते थे, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद पिता करीब 10 महीने इंडियाना में रहने लगे हैं।

Read More: वर्तमान विश्व के लिए आवश्यक है- भगवान महावीर की दिखाई राह

बेटे चार्ली ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके परिजनों ने 12 बक्सों में रखे गए एडल्ट मूवीज के कलेक्शन और दो बक्सों में रखे गए सेक्स ट्वॉयज को नष्ट कर दिया। बेटे ने नष्ट किए चिजों की किमत 20 लाख रूपए बताई है, वहीं उन्होंने अपने पिता से 60 लाख रूपए की मांग की है।

Read More: मंत्री कवासी लखमा का रोचक अंदाज, नजर आए गाते-बजाते और नाचते, देखिए

चार्ली के माता-पिता ने अपने बेटे के कलेक्शन के बारे में एक ईमेल के जरिए बताया कि ‘हमने 12 बक्सों में रखे गए एडल्ट मूवीज के कलेक्शन और दो बक्सों में रखे गए सेक्स ट्वॉयज देखे। हमने इसके बाद इसे नष्ट करने की प्रक्रिया शुरू की।’ वहीं, चार्ली ने अपने पिता के इस ईमेल का जवाब देते हुए लिखा कि ‘बजाए इसके कि आप खामोश रहें अगर आपको मेरी किसी चीज से समस्या थी तो आपको उसी समय कहना चाहिए था और मैं उसी समय कहीं और चला जाता।’

Read More: राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद निर्वाचन आयोग का बड़ा फैसला, तमिलनाडु की वेल्लोर सीट पर मतदान रद्द

चार्ली के पिता का कहना है कि उन्होंने यह सब अपने बेटे की भलाई के लिए किया है। उनका कहना है कि ‘कोई विश्वास करें या ना करें लेकिन मैंने यह सब अपने बेटे की मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर ही किया है। अगर इसकी जगह एक किलो कोकीन होता तो भी मैं ऐसा ही करता। मुझे उम्मीद है किसी दिन तुम इसे समझ जाओगे।’ चार्ली के पिता के मुताबिक पोर्न फिल्मे देखने की चार्ली की आदत इतनी बुरी थी कि उसे स्कूल और कॉलेज से पोर्नोग्राफी बेचने के आरोप में निकाल दिया गया था।

Web Title : Son demand 60 lakh to father due to delete porn library

जरूर देखिये