बेटे ने दी शहीद पिता को मुखाग्नि, जवान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई | Son gave the martyr's father a fist, the last farewell given to the young with humble eyes

बेटे ने दी शहीद पिता को मुखाग्नि, जवान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

बेटे ने दी शहीद पिता को मुखाग्नि, जवान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 14, 2019/7:56 am IST

देवास। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शहीद हुए देवास के सपूत संदीप यादव को उनके बेटे ने मुखाग्नि दे दी है। अनंतनाग में दो दिन पहले हुए आतंकी हमले में जवान शहीद हो गया था देर रात भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर उनका पार्थिव शरीर पहुंचा था, जहां सीएम कमलनाथ, मंत्री सचिन यादव, मंत्री ओमकार सिंह मरकाम, मंत्री आरिफ अकील समेत तमाम नेताओं ने श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें: सीएम हेल्पलाइन में हजारों शिकायतें, कब होगा निराकरण? कलेक्टर ने दी ये चेतावनी

बता दे कि शहीद जवान को CRPF जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। शहीद को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस मौके पर कई गणमान्य लोग भी मौजूद रहें। बता दें कि अनंतनाग में बुधवार को आतंकियों ने CRPF जवानों पर हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: साउथैम्पटन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, बारिश 

इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल है। शहीद संदीप CRPF के 116वीं बटालियन में तैनात थे। संदीप यादव के परिजनों के लिए सीएम कमलनाथ पहले ही मदद का ऐलान कर चुके हैं। सरकार ने एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी और घर देने का ऐलान किया है।