कांग्रेस विधायक के बेटे ने दोस्तों के साथ पुलिस जवान को बंधक बनाकर पीटा, 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज | Son of Congress MLA along with friends beaten policeman hostage, case filed against 14 people

कांग्रेस विधायक के बेटे ने दोस्तों के साथ पुलिस जवान को बंधक बनाकर पीटा, 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

कांग्रेस विधायक के बेटे ने दोस्तों के साथ पुलिस जवान को बंधक बनाकर पीटा, 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 9, 2019/3:52 am IST

मुरैना। कांगेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर पीटने का आरोप लगा है। विधायक के बेटे सहित 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वारदात सोमवार रात की है चंबल नदी में रात्रि गश्त कर रहे सिपाही को कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे और उसके साथियों ने जवान को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पढ़ें- सड़क में दो गुटों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष में घायल हुए सीएसपी, पत…

सिपाही की शिकायत पर राजस्थान के धौलपुर के सागर पाड़ा थाने में विधायक बेटे और 14 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास और शासकीय कार्य में बाधान डालने का केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें- गांधी मेडिकल कॉलेज की डीन का इस्तीफा, हॉस्टल में छेड़छाड से परेशान …

विधायक बेट पर पहले भी अवैध उत्खनन के मामले दर्ज हैं। बता दें आरोपी सुमावली से कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना का बेटा है।

पढ़ें- यहां जल्द ही होगा मंत्रीमंडल में विस्तार, काम की समीक्षा के बाद बदल…

रायपुर और दुर्ग स्टेशन को मिली थी दहलाने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2v2E4Penh2c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers